Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home News पीरो एसडीओ और बीडीओ के खिलाफ एनडीए कार्यकर्ताओ ने दिया धरना

पीरो एसडीओ और बीडीओ के खिलाफ एनडीए कार्यकर्ताओ ने दिया धरना

आरा।पीरो। पीरो प्रखंड कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेता और बचरी पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या के 2 के ग्रामीणों के साथ पीरो एसडीओ और बीडीओ द्वारा कथित तौर पर की गई गली गलौज और मारपीट के मामले में दोनों अधिकारियों पर करवाई की मांग को लेकर राजग कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को धरना आयोजित कर रोष प्रकट किया ।

समाहरणालय के किसी भी कार्यालय में आम जनता के प्रवेश पर रोक

बीडीओ व एसडीओ पर प्राथमिकी और निलंबन की मांग

भाजपा के जिला महामंत्री मदन स्नेही, हसनबाजार मंडल अध्यक्ष विनोद सिंह, पूर्व जिला पार्षद आमोद राय, अशोक कुशवाहा, राधेश्याम केशरी, रवि केशरी, विजय कुमार राय, कौशल्या देवी, शिवजी सिंह, अमित कुमार वर्मा, विकास कुमार, विशाल वर्मा, राजन राय आदि ने पीरो एसडीओ और बीडीओ की करवाई को लोकतंत्र पर हमला और तानाशाही बताते हुए दोनों अधिकारियों को निलंबित करने और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग करते हुए कहा कि इसको ले राजग गठबंधन की ओर से चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा।

Containment Zone के अंतर्गत सभी निजी/सार्वजनिक प्रतिष्ठान एवं मार्ग अगले आदेश तक पूर्णतयाः बंद

राजग गठबंधन के नेताओं ने सूबे के मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव और भोजपुर डीएम को लिखित आवेदन भेजकर पूरी घटना का विवरण देते हुए दोनों अधिकारियों पर तत्काल करवाई की मांग की गई है। राजग गठबंधन के नेताओं ने कहा कि बचरी पंचायत के वार्ड संख्या 2 में वार्ड प्रबंधकारिणी समिति के गठन में हुई धांधली को ले वहां के ग्रामीण पूर्व में लिखित सूचना देने के बाद तालाबंदी और धरना का कार्यक्रम कर रहे थे। ऐसे में पीरो एसडीओ और बीडीओ द्वारा धरना का नेतृत्व कर रहे भाजपा नेता से गाली गलौज, मारपीट करना तथा पुलिसकर्मियों से धरना में शामिल महिला और पुरुष ग्रामीणों की पिटाई कराना लोकतांत्रिक अधिकारों का गला घोंटने जैसा है।

नेताओं ने कहा अधिकारी द्वय की तानाशाही व जन विरोधी आचरण से सरकार की छवि धूमिल हो रही है और लोगों में सरकार के प्रति गलत संदेश जा रहा है । ऐसे अधिकारियों पर करवाई नही होती है तो राजग के कार्यकर्ता चरणबद्ध आंदोलन शुरू करेंगे ।

बक्सर-श्रीत्रिदंडी-देव-समाधी-स्थल-मंदिर में गुरु पूर्णिमा महोत्सव मनाया गया

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular