Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर चार्ज लेते ही बिहिया थानाध्यक्ष ने जनप्रतिनिधियों व समाजसेवियों के साथ की...

चार्ज लेते ही बिहिया थानाध्यक्ष ने जनप्रतिनिधियों व समाजसेवियों के साथ की बैठक

sho Bihiya – जल्द ही सड़क जाम से निजात दिलाने की कही बात

भोजपुर जिले के बिहिया थाने (sho Bihiya) के नये थानाध्यक्ष शशि भूषण प्रसाद ने अपना पदभार ग्रहण कर लिया है।इस दौरान थानाध्यक्ष ने पदग्रहण के साथ ही थाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों,समाजिक कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर परिचय प्राप्त कर क्षेत्र की गतिविधियां की जानकारी प्राप्त किया।बैठक में उपस्थित लोगों ने नगर में लग रहे जाम,टेम्पू चालको की मनमानी एवं सड़क किनारे लग रहे फुटपाथी दुकानों के बारे में भी चर्चा कर इसे अवगत कराया।

थानाध्यक्ष (sho Bihiya) ने बताया बहुत जल्द ही इसे निजात दिलाया जायेगा। थानाध्यक्ष ने कहा कि बाजार में माल लदे वाहनों के प्रवेश दिन में वर्जित रहेगा। कहा दो चार दिन में इसके लिए हम एक सिड्यूल तैयार कर रहे। ताकि उसे लोगों को राहत मिल सके। मालूम हो कि बिहिया के थानेदार दिलीप कुमार निराला को एस पी हर किशोर राय ने कार्य मे लापरवाही को लेकर सस्पेंड कर दिया गया था।जिसके बाद एसपी ने बिहिया के नए थानेदार श्री प्रसाद को बनाया है।जो कड़क एवं तेज तर्रार दरोगा बताये जा रहे है। क्षेत्र की बेहतर पुलिसिंग चुनौती,मुख्य रूप से जाम से निजात दिलाना क्षेत्र की प्राथमिकता होगी।

इस दौरान थानाध्यक्ष (sho Bihiya) ने लोगों द्वारा बताये गए बिंदुओं पर निजात दिलाने का आश्वासन दिया।थानाध्यक्ष ने सभी लोगों से कहा कि थाना क्षेत्र के अंदर यदि कोई गलत काम होता है तो इसका जानकारी आप लोग हम से मिलकर या मोबाइल फोन पर दीजिये ताकि उस पर करवाई की जा सके। बताया कि जो सूचना देगा उसका नाम पता गोपनीय रखा जायेगा।

मौके पर नगर अध्यक्ष बिरेन्द्र यादव,रामशब्द सिंह,मुखिया कमता यादव,डॉ शत्रुध्न प्रसाद,पैक्स अध्यक्ष राजू यादव,मुखिया जुबेर खा,पूर्व मुख्य पार्षद दीपक आलोक,जगदेव सेना के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर महतो,पूर्व मुखिया शिव कुमार यादव,देव मोहर यादव,नवीन यादव,मुना राय,एएसआई राम जी दास, फूटेंन अंसारी,राकेश तिवारी,के अलावा सैकड़ो लोग उपस्थित थे ।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

shahpur shot – शाहपुर थाना क्षेत्र के भरौली एवं महरजा के बीच घटी घटना

Arrah Bhojpur – एसपी हर किशोर राय ने छह थानों में की नये थानाध्यक्षों की पोस्टिंग

Bhojpur SP – एसपी बोले: पेट्रोलिंग में किसी तरह की कोताही नहीं चलेगी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular