Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर भोजपुर में शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, कच्ची स्प्रिट के साथ...

भोजपुर में शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, कच्ची स्प्रिट के साथ चार धंधेबाज गिरफ्तार

Majhiyao – हसनबाजार ओपी क्षेत्र के मझिआंव गांव में चल रही थी शराब बनाने की फैक्ट्री

Majhiyao आरा भोजपुर जिले में कच्ची स्प्रिट से देशी शराब बनाने की फैक्ट्री चल रही थी। पुलिस ने गुरुवार को इसका भंडाफोड़ किया है। फैक्ट्री जिले के हसनाबाजार ओपी क्षेत्र के मझिआंव गांव के एक व्यक्ति के दलान में चल रही थी। इस मामले में पुलिस ने मौके से चार धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। जबकि मकान मालिक भाग निकलने में सफल रहा।

कच्ची स्प्रिट, रैपर, बोतल पैकिंग की मशीन और खाली शीशी बरामद 

पुलिस ने मौके से कच्ची स्प्रिट, रैपर, बोतल पैकिंग की मशीन और प्लास्टिक की खाली शीशी भी बरामद की है। गिरफ्तार धंधेबाजों में हसनबाजार ओपी क्षेत्र के मझिआंव (Majhiyao) गांव निवासी मंगल कुमार, पंकज कुमार, दीपक कुमार और तरारी थाना क्षेत्र के सारा गांव निवासी पंकज कुमार शामिल हैं। इसके जानकारी एसपी हर किशोर राय ने दी।

80 लीटर कच्ची स्प्रिट,शराब की फैक्ट्री चलाने वालों के पास से 50 पीस क्रेजी रोमियो व्हिस्की मिली

उन्होंने बताया कि मझिआंव (Majhiyao) गांव निवासी नीरज कुमार के दालान में कच्ची स्प्रिट से शराब बनाने की फैक्ट्री चल रही थी। इसकी सूचना मिलने पर हसनबाजार ओपी इंचार्ज शिवेंद्र कुमार के नेतृत्व में टीम बनाकर छापेमारी की गयी। इस दौरान नीरज कुमार तो भाग निकला। जबकि चार धंधेबाजो को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। मौके से ब्लू रंग के दो गैलन से 80 लीटर स्प्रिट, 50 पीस क्रेजी रोमियो व्हिस्की, चार सौ पीस क्रेजी रोमियो लिखा व्हिस्की रैपर, 1950 पीस प्लास्टिक की खाली शीशी और बोतल पैकिंग करने वाली एक मशीन बरामद की गयी।

एसपी ने बताया कि सभी से पूछताछ की जा रही है। साथ ही इन सभी की निशानदेही पर मुख्य धंधेबाज नीरज की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि Majhiyao फैक्ट्री संचालित करने और शराब सहित अन्य सामानों की बरामदगी को लेकर पांचों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

shahpur shot – शाहपुर थाना क्षेत्र के भरौली एवं महरजा के बीच घटी घटना

Arrah Bhojpur – एसपी हर किशोर राय ने छह थानों में की नये थानाध्यक्षों की पोस्टिंग

Bhojpur SP – एसपी बोले: पेट्रोलिंग में किसी तरह की कोताही नहीं चलेगी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular