Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News थानों की पेट्रोलिंग का आधी रात तक जायजा लेते रहे भोजपुर एसपी

थानों की पेट्रोलिंग का आधी रात तक जायजा लेते रहे भोजपुर एसपी

Bhojpur SP – एसपी बोले: पेट्रोलिंग में किसी तरह की कोताही नहीं चलेगी

Bhojpur SP आरा। भोजपुर में रात्रि पेट्रोलिंग को लेकर लापरवाह बने थानेदार सावधान हो जायें। अगर रात में गश्ती नहीं निकली तो फिर थानेदार या पेट्रोलिंग अफसर का नपना तय। क्योंकि एसपी थानों की नाइट पेट्रोलिंग का हाल जानने रात के अंधेरे में निकल रहे हैं। इस क्रम में एसपी सोमवार की रात दक्षिणी इलाकों में निकले पड़े। इस दौरान एसपी ने उदवंतनगर, गड़हनी और नारायणपुर थानों की पेट्रोलिंग का जायजा लिया।

गड़हनी के अगिआंव पुल के पास एसपी ने पकड़ा बालू लदा सात ट्रैक्टर

एसपी रात करीब 12 बजे तक इन इलाकों का जायजा लेते रहे। इस क्रम में एसपी ने गड़हनी थाना के अगिआंव पुल के पास ओवरलोड और बिना चालान के बालू लदे सात ट्रैक्टर को भी पकड़ा। सातों ट्रैक्टर को गड़हनी थाने के हवाले कर दिया। वहीं प्राथमिकी दर्ज करते हुये मंगलवार को सातों ट्रैक्टर के चालकों को जेल भेज दिया गया।

नारायणपुर, उदवंतनगर और गड़हनी थाना इलाकों का एसपी ने लिया जायजा

एसपी हर किशोर राय ने बताया कि सोमवार की रात वे नारायणपुर, गड़हनी और उदवंतनगर थाना क्षेत्र में नाइट पेट्रोलिंग का जायजा लेने निकले थे। इस दौरान अगिआंव की ओर से आ रहे अवैध बालू लदे सात ट्रैक्टर को पकड़ा गया और थाने को बुलाकर सुपुर्द किया गया। साथ ही खनन अधिकारी को बुलाकर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। उन्होंने बताया कि निरीक्षण के दौरान गश्ति पार्टी रोड पर निकली मिली। लेकिन उदवंतनगर और नवादा थाना की गश्ति दल जाम ट्रैफिक जाम पर ध्यान देने के बदले बैठ कर आराम करते मिले।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

woman cricket – महाराजा कॉलेज के खेल मैदान में आयोजित हुआ 20-20 महिला क्रिकेट मैच

Harsh firing in Bihiya – जख्मी किशोर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल से पटना रेफर

Bhojpur – अपराधियों की गिरफ्तारी और केस अनुसंधान में लापरवाही में दो थानाध्यक्ष सस्पेंड

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular