Sunday, November 27, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरआरा/भोजपुर: हथियार और शराब के साथ नौ तस्कर गिरफ्तार

आरा/भोजपुर: हथियार और शराब के साथ नौ तस्कर गिरफ्तार

Smugglers in Arrah: नगर थाना और खवासपुर ओपी इलाके से पुलिस ने सभी को पकड़ा

गांगी के समीप वाहन चेकिंग के दौरान गोलीकांड में फरार मिठाई धराया, कार भी जब्त

1 लाख 47 हजार नगद, एक देसी पिस्टल, नौ गोली और 43 लीटर अंग्रेजी बरामद

भोजपुर/आरा: शराब के धंधे पर रोक लगाने में जुटी आरा सदर अनुमंडल की पुलिस टीम को बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने गुरुवार की रात पुलिस ने हथियार, शराब और नगदी के साथ नौ तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनमें गोली कांड में वांटेड एक बदमाश भी शामिल है। तस्करों के पास से एक देसी पिस्टल, 7.65 बोर की नौ गोलियां, 43 लीटर अंग्रेजी शराब, 1 लाख 47 हजार रुपये नगद बरामद किये गये हैं। एक मारुति कार और सात मोबाइल भी जब्त किये गये हैं। गिरफ्तार तस्करों में टाउन थाना क्षेत्र के शीतल टोला निवासी दिनेश यादव उर्फ मिठाई लाल, राहुल कुमार, मोती टोला निवासी प्रिंस कुमार, गोला मोहल्ला निवासी रमेश कुमार यादव उर्फ बबला, अभय यादव, उमेश कुमार यादव, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अलीपुर निवासी आलोक कुमार, बड़हरा थाना क्षेत्र के नथमलपुर गांव निवासी विराट सिंह और राहुल कुमार सिंह शामिल हैं। रमेश कुमार यादव उर्फ बबला, अभय यादव और उमेश कुमार यादव सगे भाई हैं। सभी ने शराब तस्करी में शामिल होने की बात भी स्वीकार की है। इनके पास से बरामद नगदी शराब बिक्री के हैं।

खबरे आपकी एएसपी हिमांशु ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात गांगी के पास चेकिंग की जा रही थी। तभी एक मारुति कार पर सवार लोग पुलिस देख भागने का प्रयास करने। खदेड़कर कार सवार दिनेश यादव उर्फ मिठाई लाल, आलोक कुमार और प्रिंस कुमार को पकड़ लिया गया। तलाशी के दौरान मिठाई लाल के पास से मैगजीन और पांच गोली लोग पिस्टल, कार से 1 लाख 26 हजार रुपये नगद, पांच बोतल व्हिस्की और मोबाइल बरामद की गयी। उनकी निशानदेही पर अन्य छह तस्करों को दबोचा गया।

Smugglers in Arrah:आरा से बड़हरा तक पूरी रात चलती रही छापेमारी, पकड़े गये छह तस्कर

Smugglers in Arrah 1
एएसपी हिमांशु

दिनेश लाल उर्फ मिठाई लाल और उसके दोनों साथियों से पूछताछ के बाद पुलिस को शराब तस्करी के नेटवर्क की जानकारी मिली। उसके बाद एएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम आरा से लेकर बड़हरा तक पूरी रात छापेमारी करती रही। इस दौरान पुलिस टीम ने पहले शीतल टोला निवासी राहुल कुमार को गिरफ्तार किया गया। उसके घर की तलाशी के दौरान तकिये के नीचे से चार गोली बरामद की गयी। उसके बाद रमेश यादव उर्फ बबला, उमेश यादव और अभय कुमार को गिरफ्तार किया गया। इनके घर से 144 पीस ट्रेटा पैक शराब बरामद की गयी। मोबाइल भी जब्त किये गये। उसके बाद पुलिस ने बड़हरा थाना क्षेत्र के नथमलपुर गांव से विराट सिंह और राहुल कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया। हालांकि खवासपुर गांव के रहने वाले दीपक कुमार और छोटू सिंह पकड़ मे नहीं आ सके। दोनों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। वहीं हथियार, शराब और नगदी की बरामदगी को लेकर नगर थाने के दारोगा अंगद सिंह के बयान पर 11 तस्करों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस टीम में एएसपी हिमांशु, नवादा थाना इंचार्ज अविनाश कुमार सिंह, नगर थानाध्यक्ष शंभू कुमार भगत, दारोगा अविनाश कुमार, अंगद सिंह, नगर थाना के जवान और क्रॉस मोबाइल शामिल थे।

राहुल के साथ हथियार और विराट के साथ शराब का धंधा करता है मिठाई

Smugglers in Arrah:शीतल टोला का रहने वाला दिनेश यादव उर्फ मिठाई लाल शराब के साथ हथियार की खरीद-बिक्री का काम भी करता है। पुलिस की पूछताछ में उसने यह बात स्वीकार की है। पुलिस के अनुसार मिठाई ने बताया कि शीतल टोला के ही राहुल कुमार के साथ वह हथियार की खरीद-बिक्री का काम करता है। वही शराब के धंधे में उसके पार्टनर बड़हरा के नथमलपुर निवासी विराट सिंह, राहुल कुमार सिंह, आरा गोला मोहल्ला के रमेश यादव उर्फ बबला सहित अन्य शामिल हैं।

बताया कि विराट और राहुल कुमार सिंह उसे शराब की सप्लाई करते हैं। उसके बाद वह रमेश यादव उर्फ बबला सहित अन्य को शराब बेचता है। मिठाई के पास से बरामद रुपये रमेश उर्फ बबला को शराब बेचने के एवज में मिले थे। पुलिस के अनुसार विराट सिंह और राहुल सिंह को खवासपुर के रहने वाले दीपक कुमार व छोटू सिंह शराब की सप्लाई करते थे। इधर, पुलिस शराब की बरामदगी के बाद रमेश यादव उर्फ बबला और तीनों भाइयों का घर सीज करेगी।

- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular