Friday, January 28, 2022
No menu items!
Homeराजनीतमहिलाओं के आत्मनिर्भर बनने से ही समाज का विकास संभव: रेखा पंडित

महिलाओं के आत्मनिर्भर बनने से ही समाज का विकास संभव: रेखा पंडित


Gundi Panchayat: गुंडी पंचायत की महिला मुखिया प्रत्याशी के समर्थन में बाइक रैली

भोजपुर जिला के बड़हरा प्रखंड अंतर्गत गुंडी पंचायत की महिला मुखिया प्रत्याशी रेखा देवी के समर्थन में बाइक रैली का आयोजन किया गया ! यज्ञ अवतार भगवान के मंदिर से आरंभ हुई बाइक रैली गुंडी, अवदान राय के टोला, शिवपुर, छोटका इटहना एवं चमन के डेरा होते हुए काफी संख्या में बाइक सवार ग्रामीणों ने रेखा देवी के समर्थन में बहुमत का प्रदर्शन किया !

Gundi Panchayat:जनता का भरपूर प्यार व समर्थन मिल रहा हैः रेखा पंडित

Gundi Panchayat
Rekha Pandit

वही खबरे आपकी सवाददाता मो. वसीम से बातचीत के दौरान मुखिया प्रत्याशी रेखा पंडित ने कहा की पांच साल का कार्यकाल बेहतरीन रहा जिसका प्रतिफल है की इस बार जनता का भरपूर समर्थन और प्यार मिल रहा है। ग्रामीण महिलावों के विकास के बावत पूछे जाने पर उन्होंने कहा की महिलाओं को स्वरोजगार से जोड़कर आत्मनिर्भर बनाया जाएगा। महिलाओं के आत्मनिर्भर बनने से ही समाज का विकास संभव है।

बाइक रैली निकाल लोगों से किया जनसंपर्क

मुखिया पति आनंद गोपाल पंडित ने कहा की क्षेत्र में जो भी छूटे हुए कार्य हैं उनको प्राथमिकता के आधार पर जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा। वही ग्रामीणों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि आप ईमानदार और व्यवहार कुशल व्यक्ति का ही चयन करें। ताकि पंचायत का विकास निरंतर जारी रहें । बाइक रैली के दौरान काफी संख्या में बाइक सवार एवं जनसम्पर्क के दौरान ग्रामीणों का हुजूम देखने को मिला।

- Advertisment -
manish
aman p
anand
manoj

Most Popular