Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर आहर में डूबने से जवान की मौत, घर में मचा कोहराम

आहर में डूबने से जवान की मौत, घर में मचा कोहराम

Paharpur Gadhni गड़हनी थाना क्षेत्र के पहरपुर गांव में रविवार की रात घटी घटना

खबरे आपकी Paharpur Gadhni आरा। भोजपुर के गड़हनी थाना क्षेत्र के पहरपुर गांव में रविवार की रात आहार में डूबने से अरुणाचल प्रदेश पुलिस के जवान की मौत हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा।

जानकारी के अनुसार मृतक पहरपुर गांव निवासी स्व. ददन लाल का 40 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार श्रीवास्तव है। मृतक के जीजा अनुज कुमार ने बताया कि रविवार की रात करीब 8 बजे वह शौच के लिए गांव में ही आहर के समीप गए हुये थे। जहां शौच के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह आहर में गिरकर डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Republic Day – फैंसी क्रिकेट मैच एवं हार्स शो का होगा आयोजन

आज सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने जब उसके शव को आहर में तैरते देखा, तो इसकी सूचना परिजनों को दी। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से शव को पानी से बाहर निकाला गया, जिसके पश्चात परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। ग्रामीणों की माने तो जवान ने कुछ वर्ष पहले वीआरएस ले लिया था।

नॉनस्टॉप ट्रेन गुजरने के दौरान टूटी रेल लाईन,टला बड़ा हादसा

बताया जाता है कि मृतक की पत्नी रितु देवी लगभग 15 वर्षों से चरपोखरी थाना क्षेत्र के धनौती गांव अपने मायके में ही रहती है एवं मृतक गांव पर अकेले रहता था। मृतक के परिवार में पत्नी रितु देवी, एक पुत्री पलक कुमारी एवं एक पुत्र प्रकाश कुमार है। वह वर्तमान में झारखंड के रांची में रहता है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक की पत्नी रितु देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular