Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News चावल लदे ट्रक से 998 पेट्टी विदेशी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

चावल लदे ट्रक से 998 पेट्टी विदेशी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

Tetariya Mor Udwantnagar – उदवंतनगर थाना के तेतरियां मोड़ के समीप पकड़ी गयी शराब की खेप

पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सीवान के मलमलिया चौक जा रही थी शराब की खेप

खबरे आपकी Tetariya Mor Udwantnagar आरा। भोजपुर में सोमवार की शाम फिर शराब की एक बड़ी खेप बरामद की गयी। उदवंतनगर थाना क्षेत्र के तेतरियां मोड से पुलिस ने चावल लदे एक ट्रक से 998 पेट्टी शराब जब्त की है। इस दौरान ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दस चक्के वाले ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है। ट्रक के नंबर और कागजात भी फर्जी बताये जा रहे हैं। शराब की खेप पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सीवान के मलमलिया चौक जा रही थी। यह सफलता आईजी प्रोहिबिशन की टीम और उदवंतनगर पुलिस को हाथ लगी है।

भोजपुर एसपी हर किशोर राय द्वारा इसकी जानकारी दी गयी है। उन्होंने बताया कि उदवंतनगर के रास्ते ट्रक से शराब की बड़ी खेप आने की सूचना मिली। उसके आधार पर उदवंतनगर थाना क्षेत्र के तेतरियां मोड़ के पास ट्रक को रोक तलाशी ली गयी। इस दौरान चावल के बोरों के नीचे छुपाकर रखी गयी 998 पेट्टी शराब बरामद की गयी। जब्त शराब 8622 लीटर है।

उन्होंने बताया कि चालक से पूछताछ कर शराब के मुख्य धंधेबाज की तलाश की जा रही है। ट्रक के कागजात की भी जांच की जा रही है। इधर, जब्त शराब चंडीगढ़ निर्मित बतायी जा रही है। इसकी कीमत लाखों में आंकी जा रही है। बताया जा रहा है कि शराब तस्कर गिरोह के सदस्य मोबाइल के जरिये चालक को निर्देश दे रहा थे।

Republic Day – फैंसी क्रिकेट मैच एवं हार्स शो का होगा आयोजन

नॉनस्टॉप ट्रेन गुजरने के दौरान टूटी रेल लाईन,टला बड़ा हादसा

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular