Thursday, February 2, 2023
No menu items!
HomeNewsपैसे के अभाव से जिंदगी की जंग हार गया सड़क हादसे में...

पैसे के अभाव से जिंदगी की जंग हार गया सड़क हादसे में जख्मी युवक

Patna में इलाज के दौरान शुक्रवार की रात तोड़ा दम

खबरे आपकी बिहार/आरा:- Patna भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव के समीप एक माह पूर्व सड़क हादसे में जख्मी एक युवक की मौत हो गई। इलाज के दौरान उसने पटना में शुक्रवार की रात दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी का आलम रहा।जानकारी के अनुसार मृतक मानिकचक गांव निवासी मो.चुन्नू का 37 वर्षीय पुत्र मो.इम्तेयाज है।

इधर, मृतक के परिजनों ने बताया कि बीते माह 27 फरवरी की सुबह करीब 6 बजे वह डीजल लेने के लिए साइकिल से बबुरा जा रहा था। इसी बीच कोल्हरामपुर गांव के सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गया था।इसके बाद वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजनों को दी थी। जिसके बाद परिजन मौके पहुंच उसे इलाज के लिए पहले आरा शहर के निजी अस्पताल ले आए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे Patna पटना रेफर कर दिया गया था। जहां पटना के निजी अस्पताल में करीब पन्द्रह दिन इलाज चलने के बाद पैसे के अभाव के कारण परिजन उसे वापस पीएमसीएच Patna ले गये। जहां इलाज के दौरान शुक्रवार की रात उसने दम तोड़ दिया।

Ravi
kids

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

युवक की मौत के बाद परिजन शव को वापस गांव ले आए। इसके पश्चात उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया।

सड़क हादसे में जख्मी युवक की मौत, घर में मचा कोहराम

बताया जाता है कि मृतक पांच भाई व दो बहन में चौथे स्थान पर था। उसकी शादी बीते वर्ष जून माह में 25 तारीख को हुई थी। मृतक के परिवार में मां शाहजहां खातून, पत्नी रोजी खातून, चार भाई एवं एक बहन है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक की मां शाहजहां खातून, पत्नी रोजी खातून एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

Patna-D-Body

पढ़े :- सीरियल किलर के नाम से चर्चित है पवन,दर्ज है दो दर्जन अपराधिक मामले

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular