Monday, April 12, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर दीपू हत्याकांड में पुलिस ने दो को उठाया, की जा रही पूछताछ

दीपू हत्याकांड में पुलिस ने दो को उठाया, की जा रही पूछताछ

Ekwari – सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव सहित अन्य ठिकानों पर पुलिस की दबिश

अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर टीम बना की जा रही ताबड़तोड़ छापेमारी

खबरे आपकी बिहार/आरा/उदवंतनगर खबरे आपकी डेस्क:- Ekwari आरा शहर के चर्चित दीपू चौधरी हत्याकांड में पुलिस की दबिश और तफ्तीश तेज हो गयी है। इसे लेकर पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। इस दौरान सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव सहित अन्य ठिकानों पर छापेमारी की गयी। इस क्रम में पुलिस ने दो लोगों को उठाया हैं। दोनो को गुप्त स्थान पर रख कर गहन पूछताछ की जा रही है। हालांकि पुलिस द्वारा इसकी पुष्टि अबतक नहीं की गयी है।

सूत्रों की मानें तो हत्या के इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को उठाया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग जगहों से दो लोगों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि इसमें एक बेलाउर गांव का भी रहने वाला है।

बता दें कि 24 मार्च को शहर के पकड़ी-सर्किट हाउस रोड में अपराधियों ने जेल में बंद कुख्यात बूटन चौधरी के भतीजे दीपू चौधरी को दौड़ा-दौड़ा कर गोली मार हत्या कर दी थी। इस दौरान फायरिंग में दीपू का एक साथी अजय चौधरी जख्मी हो गया था। इस दौरान दीपू के पिता और एक अन्य बाल-बाल बच गए थे। इस मामले में दीपू चौधरी के पिता के बयान पर जेल में बंद कुख्यात रंजीत चौधरी, उसके शार्प शूटर पवन चौधरी समेत छह लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया था। हालांकि चार दिन बाद भी इस मामले में पुलिस के हाथ खाली है।

Ekwari - Deepu-murder-case

पढ़े :- सीरियल किलर के नाम से चर्चित है पवन,दर्ज है दो दर्जन अपराधिक मामले

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular