Sunday, July 14, 2024
No menu items!
Homeमनोरंजनतलाक मामले में पवन और ज्योति की दलीलों के बाद नहीं निकल...

तलाक मामले में पवन और ज्योति की दलीलों के बाद नहीं निकल पाया सॉल्यूशन

Pawan and Jyoti Talal controversy: ज्योति सिंह के वकील विष्णुधर पांडेय ने बताया की जस्टिस श्वेता सिंह के कोर्ट में पवन सिंह और ज्योति सिंह ने अपनी- अपनी दलीलें पेश की। पवन सिंह अपनी पत्नी ज्योति के साथ नहीं रहना चाहते हैं।

  • हाइलाइट :-
    • दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने लिखित आवेदन देकर लगाया है गर्भपात का आरोप
    • पत्नी नीलम के निधन के बाद 2018 में पवन सिंह ने की थी ज्योति से दूसरी शादी

Pawan and Jyoti Talal controversyआरा: भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के तलाक मामले का कोई सॉल्यूशन नहीं निकल पाया है। पवन सिंह ने आरा के फैमिली कोर्ट में अपनी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के लिए अर्जी दी थी, जिसे लेकर बुधवार को दोनों कोर्ट में हाजिर हुए।

ज्योति सिंह के वकील विष्णुधर पांडेय ने बताया की जस्टिस श्वेता सिंह के कोर्ट में पवन सिंह और ज्योति सिंह ने अपनी- अपनी दलीलें पेश की। पवन सिंह अपनी पत्नी ज्योति के साथ नहीं रहना चाहते हैं। कोर्ट ने पहले कहा था कि दोनों आपस में तालमेल के साथ विचार–विमर्श कर लें। बुधवार को हुए दलीलों के बाद अब तक यह संभव नहीं हो पाया है।

Pawan and Jyoti Talal controversy: ज्योति सिंह ने लिखित आवेदन देकर लगाया है गर्भपात का आरोप

पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने अपनी पहली दलीलों में अपने पति पर बहुत बड़ा गंभीर आरोप लगाया था। ज्योति सिंह ने कोर्ट में लिखित आवेदन में कहा है कि पवन सिंह शादी के एक महीने बाद से ही नशे में धुत होकर उनके साथ गाली-गलौज, मारपीट करने के साथ हमेशा प्रताड़ित करते थे। उनके पति ने दो-दो बार उनका गर्भपात कराया है। शादी के दो महीने के बाद से ही ज्योति सिंह अपने मायके बलिया रह रही थी।

पत्नी नीलम के निधन के बाद 2018 में पवन सिंह ने की थी दूसरी शादी

पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह ने 2015 में आत्महत्या कर लिया था। उसके बाद भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह के अफेयर की चर्चा जाने-माने भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ होने लगी थी, लेकिन पवन सिंह उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रहने वाले रामबाबू सिंह की पुत्री ज्योति सिंह के साथ 7 मार्च 2018 में शादी कर अपने फैंस को हैरत में डाल दिया था।

बता दें 30 अक्टूबर 2021 को पवन सिंह तलाक की अर्जी दी थी। 26 मई 2022 को पवन सिंह और ज्योति सिंह तलाक मामले में आखिरी बार आरा कोर्ट आए थे। इसके बाद 19 सितंबर 2023 को दोनों को उपस्थित होने की तारीख थी। लेकिन उस दिन न्यायालय नहीं रहने के कारण बुधवार को फैमिली कोर्ट में पेशी के लिए दोनों को आना पड़ा।

- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular