Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
HomeNewsरास्ट्रीय खबरेंमां हीरा बा को पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

मां हीरा बा को पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

PM Modi mother HeeraBa:खबरे आपकी

  • पीएम मोदी की मां हीराबा का 100 साल की उम्र में निधन
  • हीराबेन ने इसी साल जून के महीने में अपना 100 वां जन्मदिन मनाया था

खबरे आपकी: पीएम मोदी ने ट्वीट कर मां हीरा बा को श्रद्धांजलि दी। अपनी मां के निधन पर पीएम मोदी ने ट्विट कर लिखा कि,’शानदार शताब्दी का ईश्वर के चरणों में विराम… मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है’।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा (PM Modi mother HeeraBa) का आज शुक्रवार की सुबह निधन हो गया। वे 100 साल की थीं। हीराबा ने बीते 18 जून को 100 साल पूरे किए थे । हीरा बा ने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में अंतिम सांस ली।

बता दें कि पीएम मोदी की मां हीराबेन को बुधवार के दिन अचानक से तबीयत बिगड़ने के बाद अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पिछले दो दिनों से इनका इलाज चल रहा था।आज सुबह हीराबेन का निधन हो गया।

गौरतलब हो कि पीएम मोदी अपनी मां से 18 जून को उनके 100वें जन्मदिन पर मिले थे। हीराबेन ने इसी साल जून के महीने में अपना 100 वां जन्मदिन मनाया था।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब 11 और 12 मार्च को दो दिनों के गुजरात दौरे पर थे तो 11 मार्च की रात नौ बजे मां हीराबा से मिलने गांधीनगर पहुंचे थे, जहां उन्होंने उनका आशीर्वाद लिया था। इस दौरान पीएम मोदी ने उनके साथ खिचड़ी खाई थी।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular