Wednesday, November 30, 2022
No menu items!
Homeराजनीतभाजपा व्यावसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक बने प्रेम पंकज उर्फ ललन जी

भाजपा व्यावसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक बने प्रेम पंकज उर्फ ललन जी

कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ के जिला संयोजक बनाये गये बिनय बेलाउर

भाजपा ने शिक्षा, विधि, कला व संस्कृति एवं व्यावसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजकों का किया मनोनयन

जिले के कई पदाधिकारियो, नेताओ और कार्यकर्ताओं ने सभी नव मनोनीत जिला संयोजकों को दी बधाई

फेसबुक पेज (खबरें आपकी)
आरा। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. प्रेम रंजन चतुर्वेदी की अनुशंसा पर भोजपुर जिला भाजपा के शिक्षा, विधि, कला एवं संस्कृति और व्यावसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजकों का मनोनयन कर दिया गया है। जिलाध्यक्ष की अनुशंसा पर भाजपा के सम्बंधित प्रकोष्ठों के राज्य संयोजकों ने जिला संयोजकों के नाम की घोषणा कर दी है।

भाजपा के जिला प्रवक्ता डॉ. सुरेन्द्र सागर ने बताया कि भाजपा के शिक्षा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक के पद पर शिक्षाविद डॉ. अमर, विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक के पद पर मणिशंकर राय, कला एवं संस्कृति प्रकोष्ठ के जिला संयोजक के पद पर बिनय बेलाउर और व्यावसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक के पद पर शहर के प्रतिष्ठित व्यवसायी प्रेम पंकज उर्फ ललन जी का मनोनयन किया गया है।

भाजपा के विभिन्न प्रकोष्ठ के जिला संयोजकों के मनोनयन पर जिले के कई पदाधिकारियो, नेताओ और कार्यकर्ताओं ने सभी नव मनोनीत जिला संयोजकों को बधाई दी है।

जिला प्रवक्ता डॉ. सुरेन्द्र ने बताया कि इसके पूर्व युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष पद पर प्रकाश सिंह, किसान प्रकोष्ठ के जिला संयोजक पद पर रंग बहादुर यादव और महिला मोर्चा के जिला संयोजक के पद पर रानी राय का मनोनयन किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि बूथ स्तर पर सप्तर्षि के गठन भी किये गए हैं।

बाइक सवार अपराधियों ने फल विक्रेता को मारी गोली

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular