Wednesday, May 18, 2022
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरआरा मेयर पद के प्रत्याशी होंगे प्रेम पंकज उर्फ ललन

आरा मेयर पद के प्रत्याशी होंगे प्रेम पंकज उर्फ ललन

Ara Mayor candidate: कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने घोषित किया उम्मीदवार

शहर के होटल आरा ग्रांड में व्यावसायी संघ संवाद कार्यक्रम में हुई घोषणा

खबरे आपकी बिहार आरा शहर के होटल आरा ग्रांड में कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) द्वारा रविवार को व्यवसायी संघ संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कैट के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा रहें। मंच संचालन पंकज प्रभाकर ने किया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष सह मुख्य अतिथि अशोक कुमार वर्मा ने कहा कि कैट छोटे और मझोले व्यापारियों की संस्था है। हमारी संख्या छह लाख है। भोजपुर में कैट ने सबसे पहले यहां पुलिस-व्यापारी संवाद शुरु किया था। यह सोच इसलिए थी। ताकि हम जमीनी स्तर के व्यावसायियो की व्यथा जान सकें। आज कैट देश का नंबर वन व्यावसायिक संगठन है। कैट के प्रयास की वजह से ही कपडे पर जीएसटी 12 की जगह पांच प्रतिशत ही रह सका। कैट व्यापारिक संगठन है। इसमे बहुत संयम है। पहली बार मतदाता मेयर, उप मेयर व नगर परिषद के सभापति पद हेतू वोट देगें। हमें सुनहरा मौका मिला है। व्यावसायी प्रत्येक जाति एवं वर्ग से आते हैं। कैट ने पटना, छपरा, समस्तीपुर आदि जगहो पर अपने उम्मीदवार की घोषणा की है। ताकि सरकार हमारी ताकत को समझे। हमारे वोट से सरकार बनती है। टैक्स भी देते हैं। बदले में हमें कुछ नही मिलता। आज मैं व्यावसायियो का मनोबल एवं उत्साह बढाने के लिए आया हूं।

Ara Mayor candidate:प्रेम पंकज उर्फ ललन मेयर पद के प्रत्याशी घोषित

आरा मेयर पद के प्रत्याशी होंगे प्रेम पंकज उर्फ ललन

प्रदेश अध्यक्ष ने कैट भोजपुर के अध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन को आरा नगर निगम से मेयर पद के लिए उम्मीदवार की घोषणा की और समर्थन दिया। इस अवसर पर अन्य वक्ताओ ने कहा किसी भी समाज में सबसे ज्यादा पीडित लोग हैं। तो वह व्यावसायी ही है। व्यावसायी की कोई जाति नही है। यहां के लोगो से अपील है कि आप प्रेम पंकज उर्फ ललन जी को समर्थन करे। कैट वैशाली के अध्यक्ष रोशन जी ने कहा व्यावसायी ही सबसे बडा मैनेजमेंट कर्ता है। सभी काम खुद करते रहते हैं। हमलोग के बीच का आदमी मेयर होना चाहिए।

इस मौके पर प्रेम पंकज उर्फ ललन जी ने कहा आरा शहर को स्वच्छ और सुन्दर बनाना मेरा सपना है। व्यावसायियो और अन्य लोगो की अवाज बनना। मैने हमेशा व्यावसायियो की अवाज को उठाया था। मुझे उम्मीद ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि आरा की जनता मेरा सहयोग और समर्थन करेगी और मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।

इस मौके पर प्रेम पंकज उर्फ ललन के मेयर पद के लिए समर्थन देने वालों में रोटरी क्लब आरा के प्रेसिडेंट संजीव गुप्ता, ब्याहुत कलवार सेवा संघ के सुरेश प्रसाद, नगर रामलीला समिति के सचिव शंभू नाथ प्रसाद, अखिल भारतीय मधेशिया वैश्य सभा के महामंत्री रूपेश कुमार, भोजपुर जिला फुटबॉल संघ के अध्यक्ष राममूर्ति प्रसाद, टिंकू अग्रवाल, राजन नैय्यर, जय प्रकाश गुप्ता, संतोष कुमार, संतोष कुमार गुप्ता, मुन्ना कुमार गुप्ता, नीरज सोनी, आलोक अंजन, विष्णू शंकर, अंजनी कुमार चौधरी, जितेंद्र कुमार राय, गोपाल प्रसाद, अजय कुमार, पर्यावरण प्रेमी आनंद, आदित्य सिंह ‘आदि’, नंदन कुमार, दिनेश कुमार सिन्हा समेत अन्य थे। धन्यवाद ज्ञापन सन्नी शाहाबादी ने किया।

KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -

Most Popular