Friday, December 2, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरचार दिन से लापता बच्ची का शव हुआ बरामद, सनसनी

चार दिन से लापता बच्ची का शव हुआ बरामद, सनसनी

Priyanshu Kumari:बच्ची के शव पर नोच के खाने के निशान

  • शव पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल से भेजा गया पटना
  • सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के सिकरौल टोला गांव स्थित आहर गुरुवार की सुबह बरामद हुआ बरामद

खबरे आपकी/आरा: भोजपुर के सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के सिकरौल टोला गांव में चार दिन से लापता एक बच्ची का शव बरामद हुआ। उसका शव स्थानीय थाना क्षेत्र के सिकरौल टोला गांव से गुरुवार की सुबह बरामद हुआ है। उसके शव को जानवरों के द्वारा नोच कर खाया गया है। जिसके कारण उसके शरीर के कुछ हिस्सों पर नोच के खाने के निशान भी पाए गए हैं। शव के मिलने से लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले आई। लेकिन शव गल जाने के कारण ऑन ड्यूटी चिकित्सक द्वारा पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया गया।

Priyanshu Kumari:सिकरौल टोला गांव निवासी रमेश सिंह की 6 वर्षीया पुत्री प्रियांशु कुमारी

Priyanshu Kumari

जानकारी के अनुसार मृत बच्ची सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के सिकरौल टोला गांव निवासी रमेश सिंह की 6 वर्षीया पुत्री प्रियांशु कुमारी है। इधर, मृत बच्ची के चाचा हरीशंकर सिंह ने बताया कि वह 17 अक्टूबर को सुबह 11 बजे वह घर से बाहर निकली और लापता हो गई थी। परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई। लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था। उसके लापता होने की सूचना परिजनों ने 17 अक्टूबर के शाम में स्थानीय थाना में दी गई और 18 अक्टूबर को परिजन द्वारा लिखित रूप से लापता होने का आवेदन स्थानीय थाना में दिया गया था।

बच्ची के परिजन एवं पुलिस लगातार खोजबीन कर रही थी। इसी बीच गुरुवार की सुबह गांव में ही स्थित आहर में उसका शव पड़ा मिला। जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से उसके शव को पानी से बाहर निकाला गया। जिसके पश्चात परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को वही। मृत बालिका के चाचा हरी शंकर सिंह ने पानी में डूबने के कारण उसके मौत होने की बात कही है।

वहीं पुलिस द्वारा भी बनाए गए मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार मृत बच्ची की मौत पानी में डूबने के कारण होना प्रतीत होता है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा। बताया जाता है कि मृत बच्ची अपनी दो बहन व एक भाई में दूसरे स्थान पर थी। मृत बच्ची के परिवार में मां आशा देवी व एक बहन अंशु कुमारी एवं एक भाई हिमांशु कुमार है। घटना के बाद मृत बच्ची के घर में कोहराम मच गया है। मृत बच्ची की मां आशा देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular