Tuesday, June 28, 2022
No menu items!
HomeNewsबिहारआरा में पब्लिक और पुलिस में झड़प-थाना इंचार्ज समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी...

आरा में पब्लिक और पुलिस में झड़प-थाना इंचार्ज समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी चोटिल

शहर के धरहरा के समीप रोड जाम कर रही भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव

पुलिस ने लाठी चटका जाम कर रहे लोगों को खदेडा़, मची अफरातफरी

करंट से बिजली मिस्त्री की मौत के बाद मुआवाजे को लेकर रोड पर उतरे थे लोग

टायर जला लोगों ने किया प्रदर्शन, आरा-पटना हाईवे पर घंटो ठप्प रहा आवागमन

इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान तोड़ा दम

आरा-भोजपुर जिले के उदवंतनगर में सोमवार को करंट से संविदा पर बहाल बिजली मिस्त्री की मौत के बाद आरा में बवाल मच गया। मुआवजे की मांग को लेकर सोमवार की देर शाम शहर के धरहरा के समीप रोड जाम कर रही पब्लिक व पुलिस के बीच भिड़ंत हो गयी। इस दौरान भीड़ ने पुलिस पर रोडे़बाजी कर दी।

इसमें आरा टाउन थाना इंचार्ज समेत आधा दर्जन पुलिस कर्मी जख्मी हो गये। कुछ पब्लिक को भी चोटें आयी है। थाना इंचार्ज जन्मेजय राय का सर फट गया है और उन्हें 6-7 टांके लगाये गये हैं। सीटी स्कैन भी कराया गया। उनका इलाज बाबू बाजार स्थित प्राइवेट अस्पताल में कराया जा रहा है।

इसके बाद आरा सदर एसडीपीओ अजय कुमार के नेतृत्व में नवादा व मुफस्‌सिल सहित अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और लाठियां चटका लोगों को खदेड़ दिया गया। इस दौरान पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इससे भगदड़ मच गयी।

आराः विद्युत करंट से बिजली मिस्त्री की मौत

जानकारी के अनुसार उदवंतनगर के एकौना के पास स्थित वास्तु बिहार के समीप तार जोड़ने के दौरान करंट लगने से एक प्राइवेट बिजली मिस्त्री की मौत हो गयी। मृत मिस्त्री आरा टाउन थाना क्षेत्र के धरहरा निवासी उदय महतो का 28 वर्षीय चनेश्वर कुमार महतो था।

देर शाम उसका शव घर पहुंचते ही लोग आक्रोशित हो उठे। लोग मुआवजे की मांग को लेकर रोड पर उतर गये। लोगों ने शव के साथ आरा-पटना हाइवे को जाम कर दिया। करीब तीन घंटे बाद भी लोग रोड से हटने को तैयार नहीं हो रहे थे। इसे लेकर पुलिस व सड़क जाम कर रहे लोगों में झड़प हो गयी। इसके बाद भीड़ ने रोडे़बाजी शुरू कर दी। वरीय पुलिस अफसर घटनास्थल पर कैंप कल रहे हैं।

Injured-inspector.jpg
Injured-inspector.jpg

नवादा, नगर, एवं मुफ्फसिल थाना इंचार्ज को अंग वस्त्र और मास्क देकर किया गया सम्मानित

KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -

Most Popular