Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
HomeNewsभोजपुर जिला में बालू का अवैध खनन कर परिवहन के खिलाफ छापेमारी

भोजपुर जिला में बालू का अवैध खनन कर परिवहन के खिलाफ छापेमारी

Sand in Bhojpur – भोजपुर में 44 ओवरलोडेड वाहनो से वसूला गया 35 लाख 71 हजार जुर्माना

खबरे आपकी बिहारआरा: Sand in Bhojpur कोरोना संक्रमण के दूसरी लहर को रोकने के लिए राज्य सरकार द्वारा लगाए गए दस दिवसीय लॉकडाउन के दूसरे दिन नियमो का उल्लंघन करना वाहन चालकों को काफी महंगा पड़ा। नियमों का उल्लंघन करते 44 ओवरलोडेड वाहनों पर जिला परिवहन पदाधिकारी भोजपुर द्वारा कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई के दौरान सभी 44 गाड़ियों को जब्त किया गया और उनसे कुल 35 लाख 71 हजार रुपए जुर्माना वसूला गया।

विभिन्न थाना क्षेत्रों में बालू ओवर लोडिंग के खिलाफ छापेमारी

भोजपुर जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बालू ओवर लोडिंग के खिलाफ गुरुवार को छापेमारी अभियान चलाया गया। इस दौरान ओवरलोड ट्रक पकड़े गये। संदेश और चांदी थाना अंतर्गत दो ट्रक चालक जो सारण जिले के निवासी है इनको गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार चालक ने संदेश के स्थानीय एक नामजद बालू कारोबारी समेत तीन-चार अन्याय लोगों के खिलाफ अवैध धंधा करने का बयान दिया है। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के दिये बयान के आधार पर नामजद लोगों और अन्य अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

भोजपुर जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा को गुप्त सूचना मिली कि बालू बंद होने के बाद भी बालू का अवैध खनन कर परिवहन जारी है। जिलाधिकारी ने तत्काल संज्ञान लेते हुए जिला खनन और जिला परिवहन पदाधिकारी को छापेमारी करने का निर्देश दिया।

Sand in Bhojpur

पढ़े :- फर्जी जांच रिपोर्ट संलग्न कर अवकाश पर चले गये दो डॉक्टर

पढ़े :- Basic Corona Care – सिलिंडर से मरीजों को आक्सीजन चढ़ाने के संबंध में बताया गया

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular