Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home News आरा में नियम का पालन नहीं करने वाले 5 दुकानो को बंद...

आरा में नियम का पालन नहीं करने वाले 5 दुकानो को बंद करने की अनुशंसा

आरा सदर, पीरों एवं जगदीशपुर मिलाकर कुल 43 हजार 5 सौ की राशि वसूली गई जुर्माना

भोजपुर जिले में धावा दल द्वारा वसूली गई जुर्माना राशि

आरा। सार्वजनिक स्थानों अथवा कार्यस्थल पर फेस मास्क या फेस कवर नहीं लगाए जाने वाले व्यक्ति के विरुद्ध भोजपुर जिले में धावा दल द्वारा जुर्माना राशि वसूली की कार्रवाई निरंतर जारी है। इस कडी में बुधवार को अनुमंडल आरा सदर, पीरों एवं जगदीशपुर मिलाकर कुल 43 हजार 5 सौ की जुर्माना राशि वसूली गई है।इसके पूर्व में वसूली गई राशि 1 लाख 60 हजार 850 हैं।

समाहरणालय के किसी भी कार्यालय में आम जनता के प्रवेश पर रोक

पीरों में 55 दुकानों पर जांच के क्रम में दण्ड अधिरोपित

आरा सदर अनुमंडल में कुल राशि 11 हजार 750 वसूली के साथ नियम का पालन नहीं करने वाले दुकान को बंद करने के संबंध में कुल 5 दुकानों पर कार्रवाई की अनुशंसा भेजी गई है। वही दुकानों की जांच/दंड आरोपित व्यक्तियों की संख्या 35 पाया गया है। आरा में वाहन जांच में बुधवार को 200 वाहन नियमों का पालन नही करते पाए गए। पीरों में 55 दुकानों पर जांच के क्रम मे दण्ड अधिरोपित किया गया एवं 30 वाहन की जांच के साथ कुल 2 हजार 750 का जुर्माना लगाया गया।

जगदीशपुर अनुमंडल में दुकानों की जांच एवं दंड आरोपित व्यक्तियों की संख्या 26 रही, नियमों का पालन नहीं करने वाले दुकान को बंद करने की अनुशंसा 2, एवं वाहन जांच 45 की संख्या में किए गए जिसमे कुल जुर्माना राशि 4 हजार रही।

Containment Zone के अंतर्गत सभी निजी/सार्वजनिक प्रतिष्ठान एवं मार्ग अगले आदेश तक पूर्णतयाः बंद

सार्वजनिक स्थानों एवं कार्यस्थल पर फेस मास्क नहीं लगाए जाने वाले के विरुद्ध चला अभियान

परिवहन विभाग द्वारा 10 वाहन ऐसे पाए गए, जिसमें चालक द्वारा फेस मास्क का उपयोग नही किया जा रहा था एवं नियमो की अनदेखी की जा रही थी जिसके लिए कुल 25 हजार की वसूली की गई। इस प्रकार अब तक जिले में कुल 204350 रुपये की वसूली नियमों का पालन नहीं करने के कारण की जा चुकी है।

बक्सर-श्रीत्रिदंडी-देव-समाधी-स्थल-मंदिर में गुरु पूर्णिमा महोत्सव मनाया गया

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular