Monday, June 27, 2022
No menu items!
HomeUncategorizedबिहिया नगर के सब्जी बाजार के दोनों गेट पर सेनेटाइजर स्टेशन स्थापित

बिहिया नगर के सब्जी बाजार के दोनों गेट पर सेनेटाइजर स्टेशन स्थापित

एसडीएम अरुण कुमार ने किया सेनेटाइजर स्टेशन का उद्घाटन

कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतू नगर पंचायत बिहिया के कर्मियो ने की अनोखी पहल

बिहार।आरा/बिहिया। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए नगर पंचायत बिहिया के कर्मियो ने एक अनोखी पहल की है। नगर पंचायत कर्मियो के आर्थिक सहयोग से नगर के सब्जी बाजार के दोनों गेट पर रविवार को सेनेटाइजर स्टेशन स्थापित किया गया। अब बाजार में सब्जी खरीदने आने-जाने वाले लोगो को सेनेटाइज्ड किया जाएगा। सेनेटाइजर स्टेशन का उद्घाटन एसडीएम अरुण कुमार ने किया।

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए गत सप्ताह प्रशासन ने सब्जी बाजार को मूल जगह से हटाकर इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय के खेल मैदान में स्थानांतरित कर दिया था। तब से सब्जी बाजार यही लग रहा है। बावजूद इसके सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ने से प्रशासन की कोशिश नाकाम साबित होती रही है।इसे देखते हुए रविवार को प्रशासन ने एकबार फिर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए दुकानों को मैदान में दूर-दूर लगाने का न केवल आदेश दिया बल्कि उसका अनुपालन भी कराया।

इस स्थिति से निपटने के लिए नगर पंचायत के प्रधान सहायक गौरव कुमार के पहल पर नगर कर्मियो ने दिमाग चलाया जिसके बाद इस सेनेटाइजर स्टेशन को मूर्त रूप दिया गया। पुरे जिले में इस तरह का पहला सेनेटाइजर स्टेशन है। उदघाटन के मौके पर बीडीओ प्रफुल्ल चन्द्र प्रकाश, नगर कर्मी कमलेश राय, रवि शंकर राय, मुबारक, सुनील, प्रेम, राजू, राधेश्याम, सत्येंद्र कुमार, छोटक यादव, मिलन, पन्नालाल, राजकुमार आदि लोग उपस्थित थे।

राजधानी दिल्ली में भूकंप के झटके से सहमे लोग

- Advertisment -

Most Popular