Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर आभूषण लूट में लाइनर सहित तीन लुटेरों की तलाश, छापेमारी तेज

आभूषण लूट में लाइनर सहित तीन लुटेरों की तलाश, छापेमारी तेज

खबरे आपकी आरा। नवादा थाना क्षेत्र के करमन टोला में आभूषण कारीगर से लूट (jewelery loot) का खुलासा करने में पुलिस सक्रियता से जुटी है। बुधवार को तीन लुटेरों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस लाइनर सहित तीन अन्य की तलाश कर रही है। हिरासत में लिये गये तीनों की पूछताछ और निशानदेही के आधार पर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। माना जा रहा है कि पुलिस जल्द ही लूट में शामिल अन्य लुटेरों तक पहुंच जायेगी।

हिरासत में लिये गये तीनों की निशानदेही पर कार्रवाई में जुटी पुलिस

विदित हो कि पुलिस ने बुधवार को तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से दो पिस्टल और गोली मिलने की भी बात कही जा रही है। तीनों को शहर के अलग-अलग जगहों से पकड़ा गया है। हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। सूत्रों के अनुसार लूट कांड (jewelery loot) में छह अपराधियों के शामिल होने की बात सामने आयी है। उसमें चार लूट में शामिल थे, जबकि दो ने लाइनर का काम किया था।

आभूषण कारीगर से लूट का मामला

पढ़े :- गांव से लेकर खेत-खलिहान तक होती रही धंधेबाजों की खोज

बतातें चलें कि सोमवार को करमन टोला में अपराधियों ने एक आभूषण कारीगर से करीब साढ़े सात लाख के जेवर लूट लिये थे। तब कारीगर के साथ मारपीट और फायरिंग भी की गयी थी। घटना को गंभीरता से लेते हुये एसपी ने एसडीपीओ और नवादा थानाध्यक्ष को लुटेरों की पहचान कर जल्द गिरफ्तार करने का टास्क दिया है। डीआईयू टीम को भी इस काम में लगाया गया है। एसपी खुद पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

पढ़े :- आरा में व्यवसायी रहे हैं अपराधियों के साफ्ट टारगेट पर

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular