Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरशाहपुर पुलिस ने दौड़ाया, तो अगवा युवक को रास्ते में छोड़ भाग...

शाहपुर पुलिस ने दौड़ाया, तो अगवा युवक को रास्ते में छोड़ भाग निकले आरोपित

Shahpur Bhojpur Kidnapping News – Kidnapping of a young man near Belauti village

  • डीजीपी आरएस भट्ठी के अपराधियों के दौड़ाने वाले फरमान
  • युवक के अपहरण की सूचना पर पूरा पुलिस महकमा दौड़ पड़ा
  • नये एसपी प्रमोद कुमार के निर्देश का असर शाहपुर में देखा गया

खबरे आपकी बिहार/आरा: भोजपुर के शाहपुर इलाके में शुक्रवार सुबह की पूर्व के विवाद में हथियार के बल पर एक युवक को अगवा कर लिया गया। उससे एक लाख बीस हजार रुपए भी छीन लिया गया। हालांकि पुलिस की सक्रियता से कुछ देर बाद ही उसे छोड़ दिया गया।

पुलिस ने इस मामले एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है। उसके पास से एक कट्टा, एक गोली, एक चाकू और एक मोबाइल बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपित शाहपुर थाना क्षेत्र के सोनकी गांव निवासी लालमुनि पांडेय है। हालांकि उसके तीन अन्य साथी भाग निकले। पुलिस उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

अगवा युवक बिहिया गांव निवासी बरमेश्वर कुमार है। इस घटना को लेकर शाहपुर में काफी देर तक अफरातफरी मची रही। जानकारी के अनुसार बिहिया निवासी बरमेश्वर कुमार का सोनकी गांव के लालमुनि पांडेय सहित कुछ लोगों से विवाद चल रहा है। इस बीच शुक्रवार की सुबह बिहिया से शाहपुर जाने के क्रम में बेलौटी गांव के पास उसे बाइक सवार लोगों ने बरमेश्वर कुमार को रोक दिया। उसके बाद हथियार का भय दिखा कर जबरन उसे अपने साथ सोनकी भागड़ा की ओर लेकर चले गये।

तभी पुलिस को घटना की सूचना मिल गयी। उसके बाद एसपी प्रमोद कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंच गयी। पुलिस को देख बाइक सवार आरोपित सहजौली गांव के समीप बरमेश्वर कुमार को छोड़ कर भागने लगे। हालांकि पुलिस ने खदेड़ कर सोनकी गांव निवासी लालमुनि पांडेय को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से कट्टा, गोली और चाकू बरामद किया गया। टीम में बिहिया इंस्पेक्टर कमलेश्वर कुमार और शाहपुर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार आदि शामिल थे।

Shahpur Bhojpur Kidnapping News: हथियार के बल पर जबरन ट्रांसफर कराये 90 हजार, 30 हजार छीने

पुलिस के अनुसार आरोपितों ने आरा-बक्सर फोरलेन पर शाहपुर के बेलोटी के समीप कट्टा व चाकू दिखा बरमेश्वर कुमार को रोक लिया। उसके बाद उससे डेढ़ लाख रुपये मांगने लगे। बाद में बाइक पर जबरन अपने साथ सोनकी भागड़ की ओर लेकर चले गए। उस दौरान उससे जबरन लालमुनि पांडेय द्वारा नब्बे हजार रुपये किसी के खाते पर ट्रांसफर करा लिया गया। पॉकेट से भी तीस हजार रुपए निकाल लिया गया। इस मामले में लालमुनि पांडेय सहित चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

पत्नी व बच्चे के सामने चाकू और कट्टा भिड़ा उठा ले गये

इधर, बिहिया गांव निवासी बरमेश्वर कुमार के अनुसार वह अपने एक साल के बेटे का इलाज कराने पत्नी के साथ शाहपुर जा रहा था। तभी बेलौटी के पास बाइक सवार चार लोगों ने उसे रोक लिया। पत्नी एवं बच्चे के सामने ही कट्टा और चाकू भिड़ा दिया। फिर पत्नी और बच्चे को वहीं छोड़ कर उसे जबरन लेकर ले गए। सोनकी गांव ले जाने के बाद उससे पे फोन से जबरन 90 हजार रुपए ट्रांसफर कराया गया और 30 हजार रुपये छीन लिये गये।

पुलिस ने दौड़ाया, तो युवक को रास्ते में छोड़ भाग निकले आरोपित

Shahpur Bhojpur Kidnapping News सूबे के डीजीपी आरएस भट्ठी के अपराधियों के दौड़ाने वाले फरमान व नये एसपी प्रमोद कुमार के निर्देश का असर शाहपुर में देखा गया। युवक के अपहरण की सूचना पर पूरा पुलिस महकमा दौड़ पड़ा। नतीजा हुआ कि आरोपित युवक को बीच रास्ते में छोड़कर भाग गये। उस दौरान एक आरोपित को ही हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

हालांकि इस बीच आरोपितों की ओर से युवक से एक लाख 20 हजार रुपए ऐंठ लिये गये। वहीं तीन आरोपित भी भागने में सफल रहे, लेकिन पुलिस उन तीनों के पीछे लगी है। बताया जा रहा है कि युवक को अगवा किये जाने के बाद उसकी पत्नी की ओर से पुलिस को ‘सूचना दे दी गयी थी। इसके बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ी।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular