Tuesday, September 28, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरआकाश यादव हत्याकांड में दो महिला समेत चार गिरफ्तार

आकाश यादव हत्याकांड में दो महिला समेत चार गिरफ्तार

Shahpur PS-सात लोगो के विरुद्घ दर्ज हुई थी प्राथमिकी

खबरे आपकी आरा/शाहपुर। चर्चित आकाश यादव हत्याकांड के मामले में शाहपुर थाना पुलिस द्वारा नामजद 7 आरोपियों में से दो महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष नित्यानंद शर्मा ने बताया कि अन्य नामजद आरोपियों के गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है। शीघ्र ही सभी नामजद आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

पढ़ें- शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर नगर में युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या

विदित हो कि शाहपुर में रविवार की रात प्रॉपर्टी डीलर की बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी। लाठी-डंडे और रॉड से पीट-पीटकर उसकी जान ले ली गयी थी। कान कटा हुआ था और शरीर पर कई जगह जख्मी के निशान थे। गर्दन पर भी लाल रंग का दाग थे। मृतक शाहपुर वार्ड नंबर-8 निवासी कमलेश यादव का 22 वर्षीय पुत्र आकाश यादव था।

Shahpur PS
Shahpur PS

पढ़ें – बच्चों के पढ़ाई के नुकसान की भरपाई नहीं कर पायेंगे – बोले उपेन्द्र कुशवाहा

आकाश यादव जमीन खरीद-बिक्री का कारोबार करता था। उसका शव सोमवार की सुबह करीब छह बजे आरा-बक्सर हाईवे पर शाहपुर स्थित हाई स्कूल के पास से बरामद किया गया था। वह रात करीब 12 बजे से ही घर से गायब था। उसके परिजन जमीन और पैसे के विवाद में पड़ोस के रमेश यादव और उसके परिजनों पर अगवा कर हत्या करने का आरोप लगा रहे थे। शव मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे थे। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को ले लोग सड़क पर उतर गये थे। इस मामले में मृतक के पिता कमलेश यादव द्वारा पड़ोस के ही एक ही परिवार के 7 नामजद लोगो के विरुद्ध Shahpur PS प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

पढ़ें- एसपी विनय तिवारी के नेतृत्व में सोन में चली छापेमारी,अवैध बालू के धंधे पर रोक

- Advertisment -
ad
ad23
Ad

Most Popular