Thursday, October 6, 2022
No menu items!
HomeNewsग्रामीणों ने लूटपाट करते तीन अपराधियों को दबोचा

ग्रामीणों ने लूटपाट करते तीन अपराधियों को दबोचा

Sinha OP के चंदा और परशुरामपुर गांव के समीप की घटना

एक बदमाश भागा, गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा बरामद

खबरे आपकी बिहार/आरा:- भोजपुर के Sinha OP सिन्हा ओपी क्षेत्र के चंदा और परशुरामपुर गांव के बीच शनिवार को लूटपाट कर रहे तीन अपराधियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। अपराधी हथियार के बल पर लूटपाट कर रहे थे। इस दौरान दहशत पैदा करने के लिये अपराधियों ने गोली भी चलायी। इसके बावजूद भीड़ ने तीन को दबोच लिया। इस दौरान तीनों की जमकर पिटाई भी की गयी, जिसमें तीनों जख्मी हो गये। उसके बाद तीनों को मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया गया। पकड़े गये अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा भी बरामद किया गया है। कुछ खोखे भी मिले हैं इस दौरान एक अपराधी भीड़ की चंगुल से भाग निकला। भीड़ के हत्थे चढ़े अपराधियों में बड़हरा थाना क्षेत्र के चातर गांव निवासी रवि यादव, रवि शंकर कुमार और उत्कर्ष कुमार है।

पढ़े:- अंक के खेल से आरा पहुंची दिल्ली पुलिस को अंक समझने में हो गयी चूक

एसपी हर किशोर राय द्वारा तीन अपराधियों के पकड़े जाने की पुष्टि की गयी है। फिलहाल पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बिंदगावा-बक्सर तटबंध पर बने मुख्य पथ पर चंदा और परशुरामपुर गांव के बीच अपराधी दिनदहाड़े हथियार के बल पर वाहन चालकों से लूटपाट कर रहे थे। इसकी सूचना मिलने पर ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और अपराधियों पर टूट पड़े। इसे देख अपराधियों द्वारा फायरिंग भी की गयी। लेकिन भीड़ पीछे नहीं हटी और तीन बदमाशों को दबोच लिया। हालांकि एक अपराधी भाग निकला। उसके बाद भीड़ ने तीनों की जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर सिन्हा ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस के अनुसार चार लुटेरे चंदा-परशुरामपुर रोड पर छिनतई की घटना को अंजाम दे रहे थे। ग्रामीणों ने तीन अपराधियों को दबोच लिया। जबकि एक बदमाश भाग निकला। पकड़े गये लुटेरे के पास एक कट्टा भी बरामद हुआ है।

Injured Criminal-Sinha OP

पढ़े:- छेड़खानी के आरोप में पकड़े गये थे पिता-पुत्र, बेटा हो गया फरार,एएसआई पर गिरी गाज

हथियार के बल पर लूटपाट कर रहे अपराधियों से भिड़ गये निहत्थे ग्रामीण

Sinha OP आरा। बिन्दगावा-बक्सर तटबंध पर निहत्थे ग्रामीण हथियार का भय दिखा लूटपाट कर रहे अपराधियों पर भारी पड़ गये। इस दौरान भीड़ ने सिर्फ अपराधियों को पकड़ लिया। बल्कि उनकी जमकर पिटाई भी कर दी। अपराधियों द्वारा की गयी फायरिंग भी लोगों के जोश को कम नहीं कर सकी। दरअसल हुआ यह कि चंदा और परशुरामपुर गांव के बीच शनिवार की दोपहर में करीब 1 बजे अपराधी हथियार के बल पर लूटपाट कर रहे थे।

अपराधियों द्वारा चार पहिया और बाइक सवार लोगों को निशाना बनाया जा रहा था। तभी ग्रामीणों को इसकी सूचना मिल गई। दिनदहाडे़ लूटपाट और पुलिस के नहीं पहुंचने की सूचना से ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। उसके बाद काफी संख्या में लोग एकजुट होकर अपराधियों पर टूट पडे़। भीड़ को आते देख अपराधियों ने दहशत पैदा करने के लिये फायरिंग भी की। लेकिन जान की परवाह किये बिना निहत्थे ग्रामीण अपराधियों ने भिड़ गये।

बाद में सिन्हा ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को भीड़ की चंगुल से बचाया गया। पुलिस तीनों से पूछताछ कर लूटपाट के बारे में जानकारी ले रही है। वहीं उनकी निशानदेही पर फरार चौथे की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur
k
Untitled design (1)
Untitled design (2)
Untitled design

Most Popular