Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरअवैध बालू के धंधे पर एसपी के तेवर तल्ख, बोले: खनन बंद...

अवैध बालू के धंधे पर एसपी के तेवर तल्ख, बोले: खनन बंद का मतलब बंद

खबरे आपकी आरा। भोजपुर में अवैध बालू के धंधे के मामले में SP Vinay tiwary के तेवर काफी तल्ख हैं। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि अवैध धंधा बंद का मतलब बंद। इसमें किसी तरह की कोई गुंजाइश ही नहीं बचती है। इस मामले में कोताही बिल्कुल नहीं चलेगी। सभी अफसरों को इस संबंध में स्पष्ट मैसेज भी दे दिया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार के निर्देशों का हर हाल में पालन किया जायेगा। अवैध खनन और ढुलाई नहीं होगी। इसे लेकर अफसरों की जिम्मेदारी तय की जायेगी। उसके बाद शिकायत मिलने पर उस इलाके के अफसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। एसपी ने कहा कि उनकी इस पर पैनी नजर है। बकरीद बाद सभी अफसरों के साथ बैठक कर सबकी जिम्मेदारी तय की जायेगी। ख्वासपुर इलाके में वीडियो वायरल होने के बारे में उन्होंने कहा कि उसकी जांच करा रहे हैं। उसके बाद कार्रवाई की जायेगी। पढ़ें- चर्चित एक ऐसी अनोखी प्रेम-कथा जिसे लोग सालों तक नही भूल पाएंगे

क्राइम कंट्रोल करने और शहर को जाम से निजात के लिये चलेगा अभियान

व्यवसायियों के शिष्टमंडल से एसपी ने जाम से मुक्ति को मांगा सुझाव

SP Vinay tiwary
एसपी ने पुलिस ऑफिस के सभी सेक्शन लिया जायजा

योगदान करने के साथ ही एसपी विनय तिवारी (SP Vinay tiwary) एक्शन में आ गये हैं। उन्होंने क्राइम कंट्रोल करने और शहर को जाम से निजात दिलाने की कवायद तेज कर दी है। इसे लेकर एसपी ने मिलने पहुंचे व्यवसायियों के साथ मंथन भी की। ट्रैफिक की समस्या को लेकर एसपी ने व्यवसायियों से सुझाव भी मांगी है। वहीं क्राइम कंट्रोल को लेकर सीसीटीवी लगाने पर जोर दिया। कहा कि शहर में हर जगह सीसीटीवी होने चाहिये।

पढ़ें- SP Vinay Tiwari मुंबई बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर चर्चा में आये थे

क्राइम कंट्रोल को ले शहर के सभी गली के मोड़ पर लगेंगे सीसीटीवी कैमरे

SP Vinay tiwary ने बताया कि इसे लेकर अभियान चलाया जायेगा। इसमें व्यवसायी वर्ग सहित सभी की सहभागिता होनी चाहिये। उन्होंने बताया कि फिलहाल शहर में कुछ चिन्हित जगहों पर सीसीटीवी लगाये हैं। आने वाले दिनों में हर गली के मोड़ पर लगाने की तैयारी की जा रही है। इसे लेकर जल्द ही अभियान शुरू किया जायेगा। कहा कि शहर को ट्रैफिक की समस्या से निजात दिलाने के लिये भी रणनीति पर चर्चा चल रही है। इसके लिये मिलने आये व्यवसायियों से भी सुझाव की मांग की गयी है।

समय पर पूरा करें सभी काम और अपडेट रखें हर फाइल

दो माह के गंभीर कांडों की समीक्षा की और संबंधित अफसरों को दिया टास्क

भोजपुर के नये एसपी विनय तिवारी सोमवार को पुलिस ऑफिस पहुंचे, उन्होंने पुलिस ऑफिस के सभी सेक्शनों का जायजा लिया और कामकाज देखा। सेक्शन की हालत और फाइलों के रखरखाव को भी देखा। इस दौरान एसपी ने कर्मियों को समय पर सभी काम निष्पादित करने और हर फाइल अपडेट रखने का निर्देश दिया। कहा कि कोई भी फाइल पेंडिंग नहीं रखें। एसपी ने सेक्शन कर्मियों को भी अपडेट रहने को कहा। उसके बाद एसपी ने दो माह के गंभीर कांडों की समीक्षा की। इस मामले में संबंधित अफसरों को कुछ निर्देश भी दिया।

पढ़ें- शिक्षा के जरिए ही जनसंख्या-नियंत्रण संभव,कानून लाकर तो हम बागी तैयार कर बैठेंगे

एसपी ने सोमवार को पुलिस ऑफिस के सभी सेक्शन का लिया जायजा

एसपी ने बताया कि सेक्शन में काम काज की स्थिति संतोषजनक थी। जबकि गंभीर कांडों की समीक्षा के दौरान कुछ कमियां दिखी। उसे लेकर संबंधित अफसरों को निर्देश दिया गया है। कहा कि गंभीर कांडों का तेजी से निष्पादन करें। अनुसंधान की गुणवत्ता पर भी एसपी ने काफी जोर दिया।

बता दें कि SP Vinay tiwary ने रविवार को ही योगदान कर लिया था। उसके बाद सोमवार को ऑफिस पहुंचे और विधिवत कामकाज संभाला। ऑफिस पहुंचने के बाद उन्होंने सभी कर्मियों से कामकाज की जानकारी ली।

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular