Friday, July 30, 2021
No menu items!
HomeNewsउत्तरप्रदेशपानी लेने के लिए स्पेशल ट्रेन से उतरा था युवक,चढ़ने के दौरान...

पानी लेने के लिए स्पेशल ट्रेन से उतरा था युवक,चढ़ने के दौरान फिसल गया पैर..

Talib Anwar-ट्रेन की चपेट में आने से यूपी के पैथोलैब संचालक की मौत

आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो के पास मंगलवार की रात घटी घटना

दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो के अप लाइन पर मंगलवार की रात ट्रेन की चपेट में आने से यूपी के पैथोलैब संचालक Talib Anwar की मौत हो गई। हादसा ट्रेन पर चढ़ने के दौरान हुआ।घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। सूचना मिलते ही रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

पढ़े : सहार थानाध्यक्ष आनंद कुमार खिलाफ प्राथमिकी -सस्पेंड थानाध्यक्ष फरार

Talib Anwar – सलारगंज बहराइच यूपी के तालिब अनवर की आरा रेलवे स्टेशन पर मौत

खबरे आपकी जानकारी के अनुसार मृतक उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के बहराइच थाना क्षेत्र के सलारगंज फातिमा कॉलोनी निवासी मो.अनवर का 28 वर्षीय पुत्र Talib Anwar तालिब अनवर है। वह बहराइच में ही अपना पैथोलैब चलाता था। इधर, लखनऊ जिला के नाका थाना क्षेत्र के नाका निवासी मृतक का दोस्त अमान रहमान ने बताया कि वह बीते रविवार को उसी की बारात में शामिल होने के लिए ट्रेन से लखनऊ से पश्चिम बंगाल के हावड़ा आया था।

पढ़े : पति ने गुनाह कबूला, बोला: अवैध संबंध का आरोप लगा रही थी पत्नी तो मार डाला

Talib Anwar of Salarganj Bahraich UP died at Arrah railway station
Talib Anwar

तालिब अनवर (Talib Anwar) जब मंगलवार को वापस अप हावड़ा-देहरादून स्पेशल ट्रेन से लौट रहा था। सिग्नल नही होने के कारण स्पेशल ट्रेन आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर रुक गई। तभी वह पानी लेने के लिए ट्रेन से उतर गया। अभी वह पानी ले ही रहा था, कि ट्रेन खुल गई। इस दौरान वह दौड़कर ट्रेन पर चढ़ने लगा। चढने के दौरान उसका पैर फिसल गया। जिससे वह ट्रेन की चपेट में आ गया। हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना आरा रेल पुलिस को दी गई।

बताया जाता है कि मृतक अपने चार भाई व एक बहन में सबसे छोटा था। मृतक के परिवार में मां, तीन भाई एवं एक बहन है। घटना के बाद मृतक के घर में मातम छा गया है। हादसे के बाद मृतक की मां एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

पढ़े : सहार थानाध्यक्ष आनंद कुमार खिलाफ प्राथमिकी -सस्पेंड थानाध्यक्ष फरार

- Advertisment -
AD
Ad
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur
Sakdi murder case
Bhojpur Police web Link
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar
Sakdi-murder-case-

Most Popular