Sunday, March 7, 2021
No menu items!
Home Uncategorized गैर जरूरी सामान की बिक्री नहीं होगी ऑनलाइन, केंद्र के इस निर्णय...

गैर जरूरी सामान की बिक्री नहीं होगी ऑनलाइन, केंद्र के इस निर्णय से व्यवसायियों में हर्ष

शहर के बांसटाल में बैठक कर भोजपुर के व्यवसाइयों ने की केंद्र सरकार की सराहना

बिहार।आरा शहर के बांसटाल में रविवार को व्यवसायियों की एक बैठक हुई। इसमें सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया। बैठक की अध्यक्षता व्यवसायी संघ के अध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन ने की। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के फैसले के अनुसार नन एसेंशियल आइटम की बिक्री ऑनलाइन विक्रेता नहीं कर सकते हैं। केंद्र सरकार के इस कदम से भोजपुर जिले के व्यवसायियों में काफी खुशी है।

उन्होने कहा कि सरकार के इस कदम से पूरे भारत के व्यवसायियों को फायदा होगा। करोड़ों परिवारों को राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा ऑनलाइन सामानों की खरीदारी पर छूट को लेकर मध्यम व छोटे वर्ग के व्यवसायी काफी परेशान थे। इसको लेकर विगत तीन दिनों से पीएम, केन्द्रीय गृह मंत्री, वित्त मंत्री, वाणिज्यकर मंत्री, बिहार मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री को ईमेल एवं ट्विटर के माध्यम से निवेदन पत्र भेजा गया था तथा जल्द से जल्द आदेश वापस लेने की मांग की गई थी।

इसके बाद ही सरकार ने यह कदम उठाया है। जो काफी सराहनीय है। इसको लेकर भोजपुर जिले के व्यवसायियों ने केन्द्र सरकार का आभार प्रकट किया। वही भोजपुर चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव आदित्य विजय जैन ने कहा कि नन एसेंशियल आइटम्स की बिक्री ऑनलाइन विक्रेता नहीं कर सकते हैं। इसको लेकर सरकार ने रोक लगा दिया है। हम व्यापारी गण सरकार के इस निर्णय का स्वागत करते हैं।

सरकार ने व्यापारियों की इस मांग को सुना और माना। इसके लिए हम सरकार का धन्यवाद करते हैं। आभार प्रकट करने वालों में व्यवसायी संघ के अध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन, भोजपुर चैंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव आदित्य विजन जैन के अलावे प्रमोद कुमार, संजय जैन, सुनील कुमार, रुपेश कुमार, सन्नी शाहाबादी, संतोष सोनी, आलोक अंजन, राजीव रंजन, संतोष कुमार आदि कई थे।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular