Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरसैकड़ों गरीब, दिव्यांग एवं वंचित लोगों के बीच वितरित हुआ राशन सामग्री

सैकड़ों गरीब, दिव्यांग एवं वंचित लोगों के बीच वितरित हुआ राशन सामग्री

Dr. Kumari Soni-उद्गम डेवलपमेंट फाउंडेशन द्वारा कैथोलिक मिशन स्कूल के समीप किया गया वितरित

खबरे आपकी आरा। कैथोलिक मिशन स्कूल के पास उद्गम डेवलपमेंट फाउंडेशन द्वारा आरा कैथोलिक स्कूल के पास रहने वाले सैकड़ों गरीब दिव्यांग एवं वंचित लोगों के सहायता के लिए राशन सामग्री के पैकेट का वितरण किया गया। जिसमें 10 किलो चावल, 2 किलो दाल, 1 किलो सरसों तेल, 2 किलो चीनी, मसाला एवं अन्य खाद्य सामग्री लोगों को उपलब्ध कराया गया।

पढ़ें-आरा स्टेशन पर युवती को अकेले छोड़ भाग गया दगाबाज़ प्रेमी

उद्गम डेवलपमेंट फाउंडेशन की सचिव डाॅ. कुमारी सोनी (Dr. Kumari Soni)ने विशेष रूप से गरीब एवं वंचित लोगों को यह सुविधा उपलब्ध कराने हेतु कदम उठाया है। डाॅ. कुमारी सोनी आरा कैथोलिक मिशन स्कूल से ही 1994 बैच की छात्रा रही हैं। इसीलिए अपने बचपन का समय बिताए हुए जगह के गरीब एवं अभावग्रस्त लोगों की सेवा के उद्देश्य से इस फाउंडेशन ने यह वितरण कार्यक्रम चलाया। इस फाउंडेशन द्वारा आगे भी स्वास्थ्य सेवा के साथ-साथ मेडिकल सामग्री एवं खाद्य सामग्री उपलब्ध कराया जाता रहेगा।

Dr. Kumari Soni distributed ration material to the poor
उद्गम डेवलपमेंट फाउंडेशन द्वारा कैथोलिक मिशन स्कूल के समीप किया गया वितरित

पढ़ें-सोना लूट दिल्ली भागने की फिराक में था टाइगर-नया गिरोह बना डाला डाका

इस करोना वैश्विक महामारी के दौर में रोजगार एवं व्यवसाय से वंचित लोगों को पुनः अपने पैर पर खड़ा करने के लिए प्रशिक्षण एवं अन्य सहायता उपलब्ध कराया जाएगा। आज के इस वितरण कार्यक्रम में मुख्य रूप से जाप के प्रदेश महासचिव सह पूर्व आरा विस प्रत्याशी डॉ. ब्रजेश कुमार ने कहा कि फाउंडेशन की सचिव कुमारी सोनी (Dr. Kumari Soni) की सोच बहुत ही सराहनीय है। आगे भी इस तरह के पुनीतकार्य के लिए सदैव सहयोग के लिए उपलब्ध रहेगी। इस अवसर पर उनके साथ जाप के प्रखण्ड अध्यक्ष संतोष कुमार, रवि कुमार, धर्मेंद्र पासवान, राम लायक महतो इत्यादि लोग शामिल हुए।

पढ़ें- किन्नर बहु अपने ससुराल पहुंची तो घर वालों के होश उड़ गए,नंदनी को देखने उमड़ी गांववालों की भीड़

पढ़ें-प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अभय कुमार को 80000 रुपये घूस लेते निगरानी की टीम ने रंगेहाथ दबोचा

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular