Monday, December 5, 2022
No menu items!
HomeNewsCrimeडकैती की साजिश रचते तीन शातिर बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार

डकैती की साजिश रचते तीन शातिर बदमाश हथियार के साथ गिरफ्तार

Udwantnagar News/REPORTED BY:मो. वसीम/EDITED BY:रवि कुमार

  • हाईलाइट
    • उदवंतनगर थाना पुलिस ने सूढ़नी मोड़ के पास किया अपराधियों को गिरफ्तार
    • अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, दो गोलियां और दो बाइक बरामद

खबरे आपकी आरा/Udwantnagar News: भोजपुर में आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर उदवंतनगर थाना पुलिस ने शनिवार की रात डकैती की साजिश रचते तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से एक देशी कट्टा, दो गोलियां व दो बाइक बरामद की गयी है। गिरफ्तार अपराधियों में गड़हनी थाना क्षेत्र के लसाढ़ी गांव निवासी प्यारेलाल सिंह का पुत्र गोलू कुमार, चांदी थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी कृष्णा पासवान का पुत्र पुरुषोत्तम कुमार और चंद्रभूषण पासवान का पुत्र विकास कुमार शामिल हैं।

Udwantnagar News:अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, दो गोलियां और दो बाइक बरामद

Udwantnagar News

एसपी संजय कुमार सिंह ने बताया गया कि शनिवार की रात करीब साढे़ आठ बजे सूचना मिली कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र में बाइक सवार अपराधी हथियार के साथ लूटपाट और डकैती की साजिश कर रहे हैं। इसके लिए अपराधी आरा-सासाराम एसएच पर तेतरियां से सुढ़नी के बीच घूम रहे हैं। उस आधार पर एक टीम का गठन किया गया। टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनके हथियार और कारतूस बरामद हुआ। गिरफ्तार बदमाशों के अपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। बाइक की भी जांच की जा रही है।

टीम में उदवंतनगर थानाध्यक्ष शशिभूषण प्रसाद, दारोगा निवास कुमार, जमादार जयराम पासवान, सिपाही हरेंद्र यादव, अखिलेश कुमार दास, सुजीत कुमार, नवाज शरीफ, सैप जवान संत विलास सिंह, उदय प्रताप सिंह शामिल थे। गिरफ्तार तीनों अपराधियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया गया। इधर, सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि पुलिस को देख बाइक सवार दो अपराधी भागने में सफल हो गये।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular