Saturday, December 3, 2022
No menu items!
HomeNewsबिहारनकली पिस्टल का भय दिखा ट्रक चालकों से अवैध वसूली करते तीन...

नकली पिस्टल का भय दिखा ट्रक चालकों से अवैध वसूली करते तीन गिरफ्तार

Babura News/REPORTED BY: कृष्णा कुमार EDITED BY:रवि कुमार

  • हाईलाइट
    • आरा-छपरा फोरलेन पर बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा के समीप की घटना
    • पकड़े गये रंगदारों के पास से प्लास्टिक का एक पिस्टल भी बरामद

खबरे आपकी आरा/Babura News: आरा-छपरा फोरलेन पर बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा के समीप शनिवार की रात नकली पिस्टल का भय दिखा ट्रक चालकों से अवैध वसूली का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में मौके से तीन रंगदारों को गिरफ्तार भी किया है। उनके पास से प्लास्टिक का एक पिस्टल भी बरामद किया गया है। पकड़े गये रंगदारों में बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा निवासी संतोष प्रसाद का पुत्र संजीत कुमार, भरत सिंह का पुत्र विक्की कुमार और स्व. रणधीर सिंह का पुत्र अर्जुन कुमार सिंह उर्फ प्रदुमन सिंह शामिल हैं।

Babura News:ट्रक चालकों को धमका कर जबरन वसूली

एसपी संजय कुमार सिंह ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया 19 नवंबर की रात आरा-छपरा फोरलेन पर बबुरा के पास नकली पिस्टल (प्लास्टिक का बना) दिखा अवैध रूप से ट्रक चालकों को धमका कर जबरन वसूली किये जाने की सूचना मिली। उस आधार पर बड़हरा थानाध्यक्ष जयंत प्रकाश के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन रंगदारों को वसूली करते मौके से गिरफ्तार कर लिया।

रंगदारों के पास से प्लास्टिक का बना एक पिस्टल बरामद किया गया। गिरफ्तार रंगदारों का अपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है। टीम में थाना इंचार्ज के अलावे हवलदार कुमुद कुमार, सिपाही अभिषेक कुमार, मोहन प्रसाद यादव, दीपक कुमार, श्यामनंदन कुमार और महिला सिपाही सपना कुमारी शामिल थी। पूछताछ और प्राथमिकी दर्ज करते हुए गिरफ्तार तीनों रंगदारों को जेल भेज दिया गया।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular