Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home News Crime झगड़ा में बीच-बचाव करने गये अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या,दो गिरफ्तार

झगड़ा में बीच-बचाव करने गये अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या,दो गिरफ्तार

vishun tola jagdishpu – मारपीट में अधेड़ के चार पुत्र और छोटा भाई जख्मी, अस्पताल में चल रहा इलाज

इलाज के लिये पटना ले जाने के दौरान अधेड़ ने रास्ते में तोड़ा दम

vishun tola jagdishpu आरा। भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के विशुन टोला गांव में बुधवार की देर शाम छोटे भाई का झगड़ा सुलझाने गए अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इलाज के लिए पटना ले जाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मारपीट में मृत अधेड़ के चार पुत्र और छोटे भाई जख्मी हो गये। मृतक विशुन टोला गांव निवासी स्व. मो. इबरार के 65 वर्षीय पुत्र मो.शफीक हैं। वह गांव में ही रहकर होम्योपैथ की दुकान चलाते थे।

मृत अधेड़ के बेटे के बयान पर सात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

घायलों में मृत अधेड़ के छोटे भाई मो. रफीक और पुत्र जाहिद, इकबाल, फिरोज व शारीक शामिल है। इसे लेकर मृतक के पुत्र जाहिद के बयान पर पड़ोस के ही सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। वहीं पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें सद्दाम और डब्लू शामिल हैं। vishun tola jagdishpu मृतक के पुत्र जाहिद ने बताया कि बुधवार की देर शाम गांव पड़ोसी हेसामुद्दीन से उसके चाचा मो. रफीक का किसी बात को झगड़ा हो रहा था। उसी समय उसके पिता मो. शफीक नमाज पढ़कर वापस लौट रहे थे। झगड़ा होते देख वह झगड़ा सुलझाने लगे। तभी हेसामुद्दीन और उसके बेटों ने मिलकर उसके पिता को लोहे की रॉड से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

सूचना मिलने पर वे लोग बीच-बचाव करने गये, तो उनलोगों ने सभी की भी पिटाई कर दी। इसके बाद गंभीर रूप से जख्मी उसके पिता को इलाज के लिए जगदीशपुर रेफरल अस्पताल से ले जाया गया। वहां से उसे सदर अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार करने के बाद मो.शफीक की हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया था। परिजन उन्हें पटना ले ही जा रहे थे। तभी उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजन उनके शव को वापस सदर अस्पताल ले आये। सूचना पाकर टाउन थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव का  पोस्टमार्टम करवाया। 

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

भोजपुर में धान काटने गयी पत्नी की हसुआ से गला रेत की हत्या, पति गिरफ्तार

डाक विभाग में अनुकंपा नियुक्ति में 5% की सीमा को तत्काल हटाने की पुरजोर मांग

लोकतंत्र में संविधान की महत्ता विषय प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थी हुए पुरस्कृत

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular