Sunday, July 14, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहियाबिहिया ओवर ब्रिज पर बड़ा हादसा: महिला की मौत पर आक्रोश, सड़क...

बिहिया ओवर ब्रिज पर बड़ा हादसा: महिला की मौत पर आक्रोश, सड़क जाम

Bihiya over bridge accident: आरा पकड़ी निवासी स्व. अंचल सिंह की पत्नी सरस्वती देवी को बिहिया नगर स्थित रेल ओवर ब्रिज पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने जिससे महिला की घटनास्थल पर हीं मौत हो गयी।

  • हाइलाइट :- रिपोर्टजितेंद्र कुमार
    • तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल जा रही महिला को रौंदा, मौके पर हुई मौत
    • गुस्साये लोगों ने बिहिया चौरास्ता-बिहटा स्टेट हाईवे को किया जाम
    • बिहिया नगर के रेल ओवर ब्रिज पर शनिवार की देर शाम हुआ हादसा
    • घटना के बाद बिहिया में दशहरा की रौनक पड़ी फीकी

Bihiya over bridge accident आरा/बिहिया: (जितेंद्र कुमार) बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया नगर स्थित रेल ओवर ब्रिज पर शनिवार की देर शाम तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने 50 वर्षीय एक महिला को रौंद दिया जिससे महिला की घटनास्थल पर हीं मौत हो गयी. मृतक महिला का नाम सरस्वती देवी है जो कि आरा पकड़ी निवासी स्व. अंचल सिंह की पत्नी थी.

घटना के बाद ट्रक का चालक ट्रक समेत मौके से फरार होने में सफल हो गया. वही घटना को लेकर गुस्साये लोगों ने बिहिया चौरास्ता-बिहटा स्टेट हाईवे 102 को जाम कर दिया जिससे सड़क यातायात पूरी तरह से ठप हो गया. सड़क जाम के कारण स्टेट हाईवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गयी. सड़क जाम कर रहे लोग ट्रक चालक को गिरफ्तार करने, स्पीड ब्रेकर बनाने और मुआवजे की मांग कर रहे थे.

मामले की सूचना पाकर बिहिया सीओ निशा यादव, बीडीओ मोनालिसा प्रियदर्शिनी, सर्किल इंस्पेक्टर कामेश्वर प्रसाद व काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई। परन्तु गुस्साये लोगों ने शव को नहीं उठाने दिया.

जानकारी के अनुसार एसबी कॉलेज आरा में क्लर्क के पद पर पदस्थापित सरस्वती देवी फिलहाल बिहिया के समीप स्थित खदरा गांव निवासी अपने दामाद कपिल सिंह व बेटी ममता देवी के यहां रह रही थीं. शनिवार की शाम वह अपने बेटी ममता देवी व पुत्र हरिओम कुमार के साथ नगर के डाकबंगला चौक के समीप स्थित एक मॉल में खरीदारी कर पैदल हीं आरओबी पार कर रही थीं. इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें रौंद दिया.

घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक समेत चालक फरार हो गया. इस दौरान लोगों की आरओबी पर भीड़ लग गयी और गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया. घटना के बाद मृतका के पुत्र व पुत्री का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था. वहीं घटना के बाद हुए हंगामे के कारण नगर में सड़कों पर सन्नाटा छा गया और घुमने निकले लोग भी अपने घरों को लौट गये.

वहीं शव के साथ सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाने-बुझाने में प्रशासन जुटा हुआ है. समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम था.

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
बिहार के आरा (शाहपुर ) निवासी रवि कुमार एक भारतीय पत्रकार है। रवि कुमार खबरें आपकी वेबसाईट के समाचार प्रकाशक एवं न्यूज पोर्टल के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular