Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News बिहार खपडै़ल मकान का छप्पर गिरने से मजदूर की मौत

खपडै़ल मकान का छप्पर गिरने से मजदूर की मौत

अगिगांव बाजार थाना क्षेत्र के तेलाढ़ गांव की सोमवार की घटना

इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

भाजपा जिलाध्यक्ष डाॅ. प्रेम रंजन चतुर्वेदी के नेतृत्व में हुआ सम्मान समारोह

आरा। भोजपुर के अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के तेलाढ़ गांव में सोमवार की दोपहर एक खपडै़ल घर का छप्पर गिर पड़ा। उसमें दबकर एक मजदूर की मौत हो गयी। इलाज के लिये आरा लाये जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृत मजदूर अगिआंव बाजार निवासी झगरू राम है। सूचना मिलने पर टाउन थाना की पुलिस पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

Tile-house.jpg
Tile-house.jpg

बताया जाता है कि सोमवार को तेलाढ़ गांव में छप्पर छाने गया था। इस क्रम में वह एक खपड़पोस मकान के ऊपर छप्पर छा रहा था। उस दौरान छप्पर अचानक भरभराकर गिर गया। इसमें वह दब गया और गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे आनन-फानन में इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था। लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

एसपी बोले-जल्द पकड़े जायेंगे हत्या के सभी आरोपित

इसके बावजूद उसके परिजन अपनी संतुष्टि को लेकर उसे सदर अस्पताल ले आये, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने टाउन थाना को इसकी सूचना दी। हादसे में मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी शांति देवी व परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। उसके परिवार में पत्नी शांति देवी के अलावे पुत्र धनलाल, बाबूधन व तीन पुत्री रीता, कविता और फूलन कुमारी है। घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है।

आरा में पब्लिक और पुलिस में झड़प-थाना इंचार्ज समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी चोटिल

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular