Thursday, July 29, 2021
No menu items!
HomeNewsलोन से परेशान युवा ठेकेदार ने डिप्रेशन में आकर कर ली खुदकुशी

लोन से परेशान युवा ठेकेदार ने डिप्रेशन में आकर कर ली खुदकुशी

Jamuaw Suicide : होली के दिन अपने ही घर में युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान

चिमनी खोलने के लिये युवक ने बैंक से लिया था 45 लाख का लोन

खबरे आपकी बिहार/आरा/Jamuaw Suicide भोजपुर जिले के पीरो थाना क्षेत्र के जमुआंव गांव में सोमवार की शाम डिप्रेशन में आकर एक युवा ठेकेदार ने खुदकुशी कर ली। चिमनी खोलने के लिये बैंक से 45 लाख का लोन के बाद से ही वह डिप्रेशन में चल रहा था। होली के दिन उसने अपने ही घर में फांसी लगा ली। उसका शव कमरे में कुंडी से लटकता मिला। मृत युवक जमुआंव गांव निवासी संजय राय का पुत्र संतोष राय उर्फ स्वामीनाथ कुमार था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

इधर, युवक द्वारा फांसी लगाये जाने की सूचना से गांव में सनसनी मच गयी। घटना के बाद गांव में होली का माहौल फीका हो गया। घटना के संबंध में मृतक के चाचा गुड्डू राय ने बताया कि संतोष राय द्वारा चिमनी भट्टा खोलने के लिए बैंक से 45 लाख रुपये का लोन लिया गया था। तब से वह तनाव में चल रहा था। सोमवार की शाम घर के सभी लोग होली का त्यौहार मना रहे थे। इसी दौरान उसने घर के दूसरे तल्ले पर स्थित अपने कमरे में कुंडी में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की छानबीन कर रही है।

पढ़े :- सीरियल किलर के नाम से चर्चित है पवन,दर्ज है दो दर्जन अपराधिक मामले

कुंडी से लटका मिला संतोष, तो परिवार वालों की निकल गयी चीख

Jamuaw Suicide जमुआंव गांव निवासी संजय राय के परिवार के लोग भी सोमवार की शाम होली के रंग में डूबे थे। पूरे घर में उमंग और उल्लास का माहौल था। संतोष राय उर्फ स्वामीनाथ अपने कमरे में था। शाम को रंग-अबीर खेलने के बाद घर के लोग संतोष राय को खाने के लिये बुलाने गये। तब घर वालों ने उसे कुंडी से लटका देखा। उसे देख घरवालों की चीख निकल गयी। पूरे घर में  कोहराम और रोना-धोना मच गया।

बताया जाता है कि मृत युवक पहले गांव पर खेती गृहस्थी करता था। लेकिन कुछ महीनों से वह ठेकेदारी का भी काम कर रहा था। उसकी शादी जून 2019 में हुई थी। उसे आठ माह का एक बेटा भी है। मृत युवक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। मौत के बाद उसके परिवार में रोना-धोना मचा है। मां पुष्पा देवी और पत्नी नेहा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। 

पढ़े :- मंडल कारा के पेरिमीटर वाल की बढ़ेगी संख्या और ऊंचाई, मांगी गयी रिपोर्ट

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular