Sunday, March 7, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर कारनामेपुर बाजार के आसपास के क्षेत्र को कंटेन्मेंट क्षेत्र घोषित किया गया,...

कारनामेपुर बाजार के आसपास के क्षेत्र को कंटेन्मेंट क्षेत्र घोषित किया गया, पूरा इलाका सील

karnamepur bajar containment zone
karnamepur bajar containment zone

खबरें आपकी,आरा।शाहपुर। शनिवार की सुबह वंशीपुर गांव के तीन किलोमीटर के परिधि में आने वाले पूरे क्षेत्र को कंटेन्मेंट जोन घोषित कर दिया गया। जिसके बाद डीएम भोजपुर रोशन कुशवाहा के आदेश पर कारनामेपुर ओपी क्षेत्र के वंशीपुर गांव तथा उसके नजदीकी बाजार कारनामेपुर को भी बीडीओ सुनील कुमार, सीओ रवि शंकर सिन्हा द्वारा सील करा दिया गया। साथ ही पूरे इलाके में सनेटाइजेशन का कार्य युद्धस्तर पर किया गया।

प्रशासन ने चिन्हित की राशन दवा एवं सब्जी के दुकाने

प्रशासन द्वारा माइकिंग के माध्यम से क्षेत्र के लोगो को घर नही निकलने तथा दुकानों को पूरी तरह से बंद रखने का निर्देश दिया गया। प्रशासन द्वारा कंटेन्मेंट जोन में किसी भी प्रकार की आवाजाही पर रोक लगा दिया गया। साथ ही सील इलाके की निगरानी के लिए पुलिस बल के साथ दंडाधिकारी की तैनाती कर दी गई है। आवश्यक वस्तुओं के लिए थोड़ी रियात दी है। लेकिन सभी तरह की गतिविधियों पर रोक लगा दी गई है। उक्त इलाके में किसी भी प्रकार से निर्देशो का उल्लंघन करने वालो पर एकेडमिक एक्ट के साथ-साथ अन्य सुसंगत धाराओं में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

भोजपुर: नाव पलटने से युवक की मौत, घर मे मचा कोहराम

बीडीओ को बनाया गया कंटेनमेंट जोन के लिए नोडल पदाधिकारी

शाहपुर: प्रखंड क्षेत्र के वंशीपुर गांव में कोरोना पॉजिटिव मरीज के आवासन के बाद कारनामेपुर बाजार सहित आसपास के क्षेत्र को प्रशासन द्वारा कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया। साथ ही साथ जोन के लिए नोडल पदाधिकारी के रूप में प्रखंड विकास पदाधिकारी सुनील कुमार एवं कारनामेपुर ओपी प्रभारी संतोष कुमार रजक को तैनात किया गया है।

कंटेनमेंट जोन के लोग चिन्हित दुकानों से मंगा सकते हैं जरूरत की सामग्री

वहीं प्रशासन द्वारा उक्त क्षेत्र में लोगों को आवश्यक सामग्रियों होम डिलीवरी हेतु राशन, दवा के साथ-साथ सब्जी को उपलब्ध कराने के लिए दुकानदारों को चिन्हित कर उन्हें डिमांड के आधार पर होम डिलीवरी के लिए तैयार किया गया है। कंटेनमेंट जोन के परिधि में आने वाले लोग चिन्हित दुकानदारों के व्हाट्सएप के माध्यम से अपने आवश्यक सामग्रियों को मंगा सकते है।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular