Sunday, November 27, 2022
No menu items!
HomeUncategorizedआरा पहुंचे डीजीपी, पुलिस लाइन का किया निरीक्षण

आरा पहुंचे डीजीपी, पुलिस लाइन का किया निरीक्षण

DGP arrives in Ara, inspects police line
DGP arrives in Ara, inspects police line

कहा खुद सुरक्षित रहें, लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचायें

गेस्ट हाउस बैरक व सेल्फ क्वारंटाइन सेंटर तक का लिया जायजा

आरा। पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय बुधवार की दोपहर अचानक आरा पुलिस लाइन पहुंच गये। इस दौरान उन्होंने पुलिस लाइन का निरीक्षण किया व सफाई सहित अन्य व्यवस्था का जायजा लिया। डीजीपी ने लाइन के सभी अॉफिस, गेस्ट हाउस, बैरक व कोत का निरीक्षण किया। खान-पान व सफाई से लेकर रहन-सहन का हाल भी देखा।पुलिस के लिये बने सेल्फ क्वारंटाइन सेंटर गये और उसमें रह रहे कर्मियों से हालचाल पूछा। मास्क और सफाई सहित अन्य तरह की व्यवस्था की भी जानकारी ली।

जवानों-अफसरों का बढ़ाया हौसला, बोले: आपलोगों के बदौलत लोग सुरक्षित

करीब डेढ़ घंटे तक चले निरीक्षण के दौरान डीजीपी ने जवानों व अफसरों को कुछ सीख और कुछ निर्देश दिये। इस दौरान खुद सुरक्षित रहते हुये लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने की बात कही। जवानों व अफसरों का हौसला बढ़ाते हुये उन्होंने कहा कि आप सभी हैं, तो गरीब, लाचार व बीमार लोग सुरक्षित हैं। ऐसे में आप खुद सुरक्षित रहें और लोगों को सुरक्षित रखें। कहा कि इस विकट स्थिति में जरूरतमंदों की सेवा करें। प्रयास करें कि किसी को कोई परेशानी नहीं हो।

इस अवसर पर डीजीपी ने लॉकडाउन का भी सख्ती से पालन करने व कराने का निर्देश दिया। कहा कि सोशल डिस्टेंशिंग का पालन करते हुये काम करें। उन्होंने जिले की विधि-व्यवस्था पर भी एसपी के साथ चर्चा की और लॉकडाउन को सफल बनाने के साथ अपराध नियंत्रण व अपराधियों की धरपकड़ का भी निर्देश दिया। पेंडिंग केसों के बारे में भी जानकारी ली। इस अवसर पर एसपी सुशील कुमार, सदर एसडीपीओ अजय कुमार व मेजर ललन कुमार सहित अन्य अफसर मौजूद थे। इससे पहले आरा पहुंचने पर डीजीपी को गार्ड अॉफ अॉनर दिया गया।

गौसगंज के बुजुर्ग एवं आठ वर्षीय बालक ने कोरोना पर पायी विजय

- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular