Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर अरवल के युवक की हत्या कर शव भोजपुर में फेंका

अरवल के युवक की हत्या कर शव भोजपुर में फेंका

चौरी थाना क्षेत्र के अंधारी सोन नदी के पास मिला शव

पोस्टमार्टम कराने के बाद जांच में जुटी पुलिस, बोली: जल्द होगा खुलासा

आरा। अरवल जिले के एक युवक की भोजपुर में हत्या कर दी गयी। इस दौरान युवक को जलाने का भी प्रयास किया गया है। उसका शव शनिवार को चौरी थाना क्षेत्र के अंधारी सोन नदी के दियारा से बरामद किया गया। मृत युवक अरवल जिला के मेहंदिया थाना क्षेत्र के सोहसा निवासी स्वर्गीय राजदेव रवानी के 40 वर्षीय पुत्र कटोल रवानी बताया जा रहा है। वह शुक्रवार को घास काटने निकला था। उसके बाद से ही गायब था। वहीं शव मिलने के बाद अंधारी सहित पूरे गांव में सनसनी मच गयी।

हत्या का कारण स्पष्ट नहीं, शव पर मिले जलाये जाने का निशान

सूचना मिलने पर चौरी थानाध्यक्ष पवन कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिये आरा भेज दिया। हत्या का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो सका है। मृत युवक के परिजनों के अनुसार शुक्रवार की सुबह कटोल रवानी घर से घांस काटने सोन नदी दियरा मे गया था। शाम तक घर नहीं पहुंचा, तो खोजबीन शुरू कर दी गयी। लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इस बीच शनिवार को अंधारी सोन नदी दियारा में शव होने की सूचना मिल गयी। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव पर जलने के निशान मिले है। इससे उसे जलाने का प्रयास किये जाने की भी आशंका है। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

पुलिस बोली: अरवल में हत्या करने के बाद शव को चौरी इलाके में फेंका

पुलिस ने एक राइफल और छह कारतूस किया जब्त

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में अरवल जिले में हत्या कर शव को अंधारी सोन नदी के पास फेंक दिये जाने की बात सामने आ रही है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। बहुत जल्द मामले का खुलासा हो जायेगा। इधर, घटना की सूचना पर भाकपा माले के प्रखंड सचिव उपेंद्र भारती व पूर्व प्रमुख मदन सिंह ने पीड़ित परिवार को प्रशासन से उचित मुआवजा मुहैया कराने की मांग की है।प्रखंड सचिव ने कहा कि नीतीश कुमार के शासनकाल में अपराधी बेखौफ हो गये हैं। इसके कारण आये दिन हत्या लूटपाट की घटना हो रही है। उन्होंने सरकार व प्रशासन से पीड़ित परिवार को दस लाख मुआवजा, सरकारी नौकरी, आवास योजना के लाभ सहित अन्य सरकारी लाभ देने की मांग किया है।

हादसे की सूचना से खरांटी गांव में पसरा मातम, घर में मचा कोहराम

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular