Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home Uncategorized सोन नहर प्रमंडल के खाते से साढ़े छह लाख की अवैध निकासी

सोन नहर प्रमंडल के खाते से साढ़े छह लाख की अवैध निकासी

छह लोगों के नाम से जारी फर्जी चेक के जरिये कर ली गयी निकासी

सोन नहर के अफसरों ने संबंधित बैंक प्रबंधन पर भी असहयोग करने का आरोप

आरा। सोन नहर प्रमंडल, आरा के खाते से साढ़े छह लाख रुपये की अवैध निकासी कर ली गयी है। छह लोगों के नाम से जारी फर्जी चेक के जरिये पैसे की निकासी की गयी है। हैरत की बात यह है कि जिस चेक नंबर के आधार पर पैसे की निकासी की गयी है। वे सारे चेक प्रमंडल आरा के कार्यपालक अभियंता के अॉफिस के चेक बुक में होने की बात कही गयी है।

आरा के नवादा थाने में दर्ज करायी गयी प्राथमिकी, छानबीन में जुटी पुलिस

इसे लेकर नवादा थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है। उसमें धोखाधड़ी कर पैसे की निकासी करने का आरोप लगाया गया है। विभाग द्वारा संबंधित बैंक प्रबंधन पर भी जांच में सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया गया है। कार्यापालक अभियंता, लेखा पाल व रोकड़पाल के संयुक्त हस्ताक्षर से दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में कहा गया है कि 340750 से 340754 नंबर का चेक जारी नहीं किया गया है। जबकि इस नंबर के चेक के जरिये पैसे की निकासी की गयी है।

रसगुल्ले से सैकड़ो लोगो के संपर्क में आने से बढ़ा संक्रमण का खतरा

340748 नंबर का चेक संजीव कुमार और 340749 अनिता देवी के नाम से जारी किया गया है। दोनों चेक 16 मार्च को जारी किये गये थे। दोनों चेक 10 हजार 452 व 10 हजार 452 रुपये के थे। लेकिन इन दोनों चेक के जरिये भी साढ़े 93 हजार व 97 हजार रुपये की निकासी की गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular