Tuesday, October 22, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरजगदीशपुरयुवक को गोली मारने के मामले में प्राथमिकी दर्ज, दो गिरफ्तार

युवक को गोली मारने के मामले में प्राथमिकी दर्ज, दो गिरफ्तार

FIR registered in Andharibagh firing: तियर थाना क्षेत्र के अन्धारीबाग गांव में शुक्रवार की शाम युवक को गोली मारने के मामले में जख्मी युवक की चाची धनामुनी देवी के बयान पर 13 नामजद और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

  • हाइलाइट :-
    • पूर्व के विवाद में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो पक्षों में हुई थी फायरिंग
    • अन्धारीबाग गांव निवासी अनिल यादव को लग गयी थी गोली, जख्मी
    • जख्मी युवक की चाची ने कराई 13 नामजद और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी

FIR registered in Andharibagh firing आरा/बिहिया जितेंद्र कुमार तियर थाना क्षेत्र के अन्धारीबाग गांव में शुक्रवार की शाम युवक को गोली मारने के मामले में जख्मी युवक की चाची धनामुनी देवी के बयान पर 13 नामजद और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. वहीं दूसरे पक्ष की पार्वती देवी द्वारा भी कई नामजद लोगों के खिलाफ भी मारपीट करने एवं फायरिंग करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करायी गयी है.

khabreapki.com - khabre apki
khabreapki.com

पुलिस ने दर्ज एफआईआर के आधार पर छापेमारी कर अन्धारीबाग गांव निवासी वशु यादव के पुत्र रमेश कुमार एवं वहीं के शिवजी सिंह के पुत्र रमेश कुमार सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

khabreapki.com - khabre apki
khabreapki.com

मालूम हो कि गत् शुक्रवार को पूर्व के विवाद में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये थे जिसमें जमकर रोड़ेबाजी के बाद हुए फायरिंग में अन्धारीबाग गांव निवासी रघु यादव के पुत्र अनिल यादव को गोली लग गयी थी. घटना में जख्मी अनिल यादव का फिलहाल आरा स्थित एक निजी क्लिनिक में उपचार कराया जा रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले के अन्य आरोपितों की गिरफ्तार को लेकर छापेमारी की जा रही है ।

- Advertisment -
Dpawali-2014
Bijay dipawali
Ranglal - dipawali
Dpawali-2014
Bijay dipawali
Ranglal - dipawali

Most Popular

Don`t copy text!