Monday, May 20, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारबिहार में सियासी बदलाव, पिछले फॉर्मूले पर ही नई सरकार का हो...

बिहार में सियासी बदलाव, पिछले फॉर्मूले पर ही नई सरकार का हो सकता है गठन

Political events of Bihar: खबरे आपकी भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने लगातार दूसरे दिन बिहार में जदयू के साथ भावी रिश्तों और नई सरकार की संभावनाओं को लेकर विचार-विमर्श किया। भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने राज्य के नेताओं को इस मामले पर किसी तरह की बयानबाजी न करने और इंतजार करने को कहा है।

बिहार के सियासी घटनाक्रम के बीच भाजपा नेतृत्व ने गुरुवार रात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी और अन्य प्रमुख नेताओं के साथ लंबा विचार-विमर्श किया था। केंद्रीय नेतृत्व ने साफ किया था कि जदयू के साथ फिर गठबंधन होने की संभावनाएं और नई परिस्थितियों को लेकर पार्टी कुछ नए निर्णय भी ले सकती है।

Election Commission of India
Election Commission of India

खास सूत्र के जरिए संवाद

Political events of Bihar: सूत्रों के अनुसार भाजपा नेतृत्व खास संवाद सूत्र के जरिए नीतीश कुमार के संपर्क में हैं और भावी गठबंधन को लेकर कई चीजे तय की जा रही हैं। इसमें नई सरकार का गठन, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, मंत्रिमंडल और लोकसभा चुनाव में सीटों का बंटवारा भी शामिल है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो नीतीश कुमार के नेतृत्व में पिछले फॉर्मूले पर ही नई सरकार का गठन भी हो सकता है, लेकिन भाजपा पूरी तरह सतर्कता बरत रही है।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

बैठक में मौजूद रह सकते हैं नड्डा

पार्टी की प्रदेश कार्य समिति की बैठक भी शनिवार और रविवार को पटना में हो रही है। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी हिस्सा ले सकते हैं। जदयू की बैठक 28 को जदयू विधानमंडल दल की बैठक 28 जनवरी को मुख्यमंत्री आवास एक अणे मार्ग पर होगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह बैठक बुलाई है।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!