Sunday, October 6, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरामतगणना को लेकर बाजार समिति रोड में बदली रहेगी यातायात व्यवस्था

मतगणना को लेकर बाजार समिति रोड में बदली रहेगी यातायात व्यवस्था

Traffic system Ara: मतगणना कार्य को लेकर 3 जून की रात्रि 10 बजे से मतगणना कार्य की समाप्ति तक आरा शहरी क्षेत्र में भारी वाहनों का प्रवेश पर रोक लगा दिया गया है।

Traffic system Ara: मतगणना कार्य को लेकर 3 जून की रात्रि 10 बजे से मतगणना कार्य की समाप्ति तक आरा शहरी क्षेत्र में भारी वाहनों का प्रवेश पर रोक लगा दिया गया है।

  • हाइलाइट :- Traffic system Ara
    • आरा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के मतगणना को लेकर यातायात व्यवस्था
    • इस दौरान वाहनों के आवागमन के लिए दिशा निर्देश जारी किया गया है


आरा: 32 आरा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के मतगणना को लेकर मंगलवार को बाजार समिति रोड में यातायात व्यवस्था बदली नजर आएगी। मतगणना को लेकर धोबीघटवा मोड़ से बाजार समिति होते हुए ओवरब्रीज तक मुख्य पथ आम नागरिकों के लिए 4 जून 2024 को प्रातः 6 बजे से बन्द कर दिया जाएगा, जो मतगणना की समाप्ति तक प्रतिबंधित रहेगा। इस दौरान वाहनों के आवागमन के लिए दिशा निर्देश जारी किया गया है।

Ankit
Guput

1.जीरो माईल की तरफ से आने वाले वाहन बिहारी मील रोड होते हुए सीधे बिहारी मील रेलवे पूर्वी ओवरब्रिज होकर परिचालित होंगे।
2.धरहरा की तरफ से पीरो एवं जगदीशपुर के तरफ जाने वाले वाहनों का परिचालन पूर्वी रेलवे ओवरब्रिज, बिहारी मील, जीरो माईल होते हुए होगा।

Bijay singh

3.बस स्टैण्ड से बक्सर की तरफ जाने वाले वाहनों का आवागमन कतीरा मोड़, पकड़ी चौक, एवं चंदवा मोड़ होते हुए होगा।

4.पश्चिमी रेलवे ओवरब्रीज से धोबीघटवा मोड़ के बीच ट्रैफिक प्रतिबंधित रहेगा। इस पथ से सिर्फ मतगणना कर्मी एवं मतगणना कार्य से संबंधित पदाधिकारियों के वाहनों को ही जाने की अनुमति होगी।

    वही चन्दवा मोड़, कतीरा मोड़, न्यु पुलिस लाईन से आने वाले रास्ते पर कैथोलिक मिशन स्कूल के पास पश्चिमी रेलवे ओवरब्रिज के दक्षिण छोर पर धोबी घटवा मोड़, तीन मुहान मुख्य पथ पर एवं बाजार समिति के दक्षिण भाग में अनाइठ एवं भेलाई जाने वाले रास्ते पर एक-एक ड्रॉप गेट का निर्माण किया गया है। जिस पर दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी मतगणना परिसर में प्रवेश हेतु अधिकृत वाहनों को छोड़कर किसी भी प्रकार के वाहनों के प्रवेश को 4 जून को प्रातः 5 बजे से मतगणना समाप्ति तक पूर्णत: निषेध रखेंगे। यातायात पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार सुधांशु एवं यातायात प्रभारी नसीम खाॕ ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्था करेंगे और इस अवधि में से इस आदेश को सख्ती से पालन सुनिश्चित करेंगे।

    शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध
    मतगणना कार्य को लेकर 3 जून की रात्रि 10 बजे से मतगणना कार्य की समाप्ति तक आरा शहरी क्षेत्र में भारी वाहनों का प्रवेश पर रोक लगा दिया गया है। इस दौरान वामपाली से आरा शहर की तरफ, कायमनगर कट से आरा शहर के तरफ, असनी कट से आरा शहर के तरफ, तेतरिया मोड़ से आरा शहर के तरफ, जीरो माइल से आरा शहर के तरफ, गांगी पुल चौक से आरा शहर के तरफ, सनदिया के तरफ से पुरानी पुलिस लाइन होते हुए आरा शहर के तरफ भारी एवं बड़े वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा।

    - Advertisment -
    Ranglal
    कामेश्वर कुमार राज
    शम्भू कुमार भगत

    Most Popular

    Don`t copy text!