Sunday, October 6, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारभोजपुर में ट्रेन से गिरकर मुजफ्फरपुर निवासी युवक समेत दो की मौत

भोजपुर में ट्रेन से गिरकर मुजफ्फरपुर निवासी युवक समेत दो की मौत

दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर आरा एवं कोईलवर स्टेशन के बीच अलग-अलग स्थान पर शनिवार की सुबह ट्रेन से गिरकर मुजफ्फरपुर निवासी युवक समेत दो की मौत हो गई।

Incident between Ara and Koilwar : दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर आरा एवं कोईलवर स्टेशन के बीच अलग-अलग स्थान पर शनिवार की सुबह ट्रेन से गिरकर मुजफ्फरपुर निवासी युवक समेत दो की मौत हो गई।

  • हाइलाइट : Incident between Ara and Koilwar
    • रेल पुलिस ने दोनो शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम
    • आरा एवं कोईलवर स्टेशन के बीच शनिवार को घटी घटना

आरा: दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर आरा एवं कोईलवर स्टेशन के बीच अलग-अलग स्थान पर शनिवार की सुबह ट्रेन से गिरकर मुजफ्फरपुर निवासी युवक समेत दो की मौत हो गई। रेल पुलिस ने दोनों शवो को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। पहली घटना कोईलवर एवं कुलहड़िया स्टेशन के बीच घटी। जहां बरौनी-अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर मुजफ्फरपुर निवासी एक युवक की मौत हो गई।

Ankit
Guput

जानकारी के अनुसार मृतक मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के ढोली गांव निवासी महेश्वर ठाकुर का 30 वर्षीय पुत्र मणिभूषण ठाकुर है। वह सीएसएसपीएल कंपनी के अंतर्गत बरौनी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के एसी बोगी में चादर बिछाने का काम करता था। इधर, मृतक के चाचा हरी शंकर ठाकुर ने बताया कि वह बरौनी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के एसी बोगी में चादर बिछाने का काम करता था। शुक्रवार को वह अपनी घर से कह कर निकाला था कि मैं ट्रेन में ड्यूटी करने जा रहा हूं। वह अपना मोबाइल पत्नी को देकर ड्यूटी पर निकल गया।

Bijay singh

इसी बीच बरौनी-अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर उसकी मौत हो गई। उसके पॉकेट में मिले साला के फोन नंबर पर आरा रेल पुलिस द्वारा काॅल कर इस घटना की जानकारी दी गई। सूचना पाकर परिजन आरा रेल थाना पहुंचे। वहां से परिजन सदर अस्पताल आए और शव को दाह-संस्कार करने के लिए गांव ले गए। बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई व तीन बहन में छोटा था। उसके परिवार में पत्नी अनु कुमारी, पुत्र शिवम एवं एक पुत्री प्रज्ञा है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। उसकी पत्नी अनु कुमारी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Incident between Ara and Koilwar : दूसरी घटना जमीरा हाल्ट के पश्चिम साइड डाउन लाइन पर घटी

दूसरी घटना जमीरा हाल्ट के पश्चिम साइड डाउन लाइन पर शनिवार की दोपहर घटी। जहां ट्रेन की चपेट में आने से की युवक की मौत हो गई। सूचना पाकर रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को रेल थाना ले आई। जानकारी के अनुसार मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव निवासी योगेश्वर राय का 23 वर्षीय पुत्र सोमनाथ राय है। वह पेशे से मजदूर था।

इधर, मृतक के चाचा विक्रमा राय ने बताया कि शनिवार की सुबह वह आरा गया था। ट्रेन से लौटने के क्रम में यह घटना घट गई। इसके बाद स्थानीय ग्रामीण द्वारा उन्हें सूचना दी गई। सूचना पाकर परिजन रेल थाना पहुंचे और शव को देख उसकी पहचान की। उधर, घटना की सूचना पाकर जिप सदस्य धनंजय यादव सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से मिल घटना की जानकारी ली और उन्हें ढांढस बंधवाया।

बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई एवं पांच बहन में छोटा था। उसके परिवार में पत्नी पम्मी कुमारी व एक पुत्र अनित एवं एक पुत्री रितु है। घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है। उसकी पत्नी पम्मी कुमारी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!