Thursday, September 19, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरMILKI: चलते हुए अचानक बेहोश होकर गिरा युवक और हो गयी मौत

MILKI: चलते हुए अचानक बेहोश होकर गिरा युवक और हो गयी मौत

MILKI: आरा-बक्सर फोरलेन पर भोजपुर के गजराजगंज ओपी क्षेत्र के मिल्की गांव के समीप अचानक बेहोश होकर सड़क पर गिर जाने से एक अज्ञात 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई।

MILKI: आरा-बक्सर फोरलेन पर भोजपुर के गजराजगंज ओपी क्षेत्र के मिल्की गांव के समीप अचानक बेहोश होकर सड़क पर गिर जाने से एक अज्ञात 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई।

  • हाइलाइट : MILKI
    • बेहोश होकर गिर जाने से अज्ञात युवक की मौत
    • इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान तोड़ा दम
    • पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम
    • गजराजगंज ओपी क्षेत्र के मिल्की गांव के समीप मंगलवार की दोपहर घटी घटना

खबरे आपकी: आरा-बक्सर फोरलेन पर भोजपुर के गजराजगंज ओपी क्षेत्र के मिल्की गांव के समीप अचानक बेहोश होकर सड़क पर गिर जाने से एक अज्ञात 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा।

बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर मिल्की गांव के समीप फोरलेन पर एक अज्ञात युवक अचानक बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ा। इसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों द्वारा डायल-112 नंबर पुलिस वाहन को काॅल कर इसकी सूचना दी। सूचना पाकर डायल 112 नंबर पुलिस वाहन मौके पर पहुंची और उसे बेहोशी की हालत आरा सदर अस्पताल ले आई। जहां चिकित्सक ने देख उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके पश्चात 112 नंबर पुलिस वाहन द्वारा इसकी सूचना गजराजगंज ओपी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया।

वहीं पुलिस के प्रथम दृष्टया माने तो मृतक अज्ञात युवक की मौत अचानक बेहोश हो जाने के कारण इलाज के लिए लाने के क्रम में मृत्यु होना प्रतीत होता है। हालांकि मृतक की मौत कैसे हुई। इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा। खबर लेकर जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular