Thursday, September 19, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरापुलिस कर्मियों ने निवर्तमान एसपी प्रमोद कुमार यादव को बताया कैप्टन कूल

पुलिस कर्मियों ने निवर्तमान एसपी प्रमोद कुमार यादव को बताया कैप्टन कूल

निवर्तमान एसपी प्रमोद कुमार यादव के कार्यकाल को याद किया गया। पुलिस कर्मियों की ओर से उन्हें कैप्टन कूल बताया गया।

Captain Cool – SP Pramod Kumar Yadav: निवर्तमान एसपी के कार्यकाल को याद किया गया। पुलिस कर्मियों की ओर से उन्हें कैप्टन कूल बताया गया।

  • हाइलाइट : Captain Cool – SP Pramod Kumar Yadav
  • पूर्व के अनुभव और नई ऊर्जा के साथ सकारात्मक पुलिसिंग सहित हर क्षेत्र में आगे बढ़ेगा भोजपुर-डीएम
  • स्वागत व विदाई समारोह में निवर्तमान एसपी प्रमोद कुमार के कार्यों को सभी ने किया याद
  • धैर्य, अनुशासन और सकारात्मक सोच से किसी भी स्थिति से निपटने में मिलती है मदद: प्रमोद
  • नये एसपी बोले: बेहतर पुलिसिंग को उठाये जायेंगे जरूरी कदम, जनता की उम्मीद होगी पूरी

आरा: धैर्य, अनुशासन, सकारात्मक सोच और टीम वर्क सफलता के मूल मंत्र हैं। खासकर पुलिस-प्रशासन के लिए यह काफी महत्वपूर्ण होता है। इसके जरिए किसी भी गंभीर परिस्थिति से आसानी से निपटा जा सकता है। भोजपुर के निवर्तमान पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने रविवार की रात यह बातें कही। मौका था उनकी विदाई और नये एसपी मिस्टर राज के स्वागत का। कहा कि उन सबका मुख्य उद्देश्य गुड गवर्नेंस को लागू करना और अपराधमुक्त समाज बनाना है। उसके लिए टीम वर्क जरूरी है। अफसर से लेकर सिपाही और स्वीपर तक की उसमें सहभागिता होनी चाहिए।

कहा कि भोजपुर में काम करने के दौरान उन्हें काफी कुछ सीखने को मिला है। यहां के लोग काफी अच्छे और ऊर्जावान हैं। उन्हें यहां के लोगों का भरपूर प्यार और सहयोग भी मिला। इस अवसर पर निवर्तमान एसपी के कार्यकाल को याद किया गया। पुलिस कर्मियों की ओर से उन्हें कैप्टन कूल बताया गया।

Captain Cool - SP Pramod Kumar Yadav - पुलिस कर्मियों ने निवर्तमान एसपी प्रमोद कुमार यादव को बताया कैप्टन कूल

डीएम तनय सुल्तानिया ने कहा कि निवर्तमान एसपी प्रमोद कुमार यादव सरल, संवेदनशील‌, काबिल और बोल्ड डिसिजन लेने वाले अधिकारी हैं। बदलाव के साथ वे बहुत सारे नवाचार भी लाये हैं। उससे भोजपुर की पुलिसिंग में सकारात्मक बदलाव देखने को मिला। डीएम ने कहा कि नये एसपी दृढ निश्चय वाले अधिकारी हैं। उनके साथ मिलकर जिले को टीम के रूप में अच्छे से आगे बढ़ाया जायेगा। जनता के कामों को ही संवेदनशीलता के साथ पूरा किया जाएगा। विकास, विधि-व्यवस्था और लोगों की सुरक्षा सहित जिले की सभी आवश्यकताओं को टीम वर्क के रूप में पूरा किया जाएगा।

नये एसपी राज ने कहा कि निवर्तमान एसपी के काम से मार्गदर्शन मिलता रहेगा। उनसे जुटे काम को पूरा किया जाएगा। बेहतर पुलिसिंग के लिए हर जरूरी कदम उठाए जाएंगे। उसके लिए पूर्व से जारी कामों को जारी रखा जायेगा। डीएम के साथ मिलकर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए काम किया जायेगा। जनता के उम्मीदों को भी पूरा किया जाएगा।

इस अवसर पर पुलिस कर्मियों द्वारा बुके और अंग वस्त्र देकर निवर्तमान पुलिस अधीक्षक की विदाई दी गई। मौके पर एएसपी परिचय कुमार, ट्रैफिक डीएसपी मनोज कुमार सुधांश, एसडीपीओ राहुल सिंह, रंजीत कुमार सिंह, राजीव चंद्र सिंह, डीपीओ मानिक चंद्र, थानाध्यक्ष सुरेश सिंह, चंदन भगत, एसआई मो. अली और पुलिस एसोसिएशन के क्षेत्रीय मंत्री धर्मेंद्र यादव द्वारा अपने विचार व्यक्त किए गए। सिविल सर्जन शिवेंद्र कुमार सिन्हा और पीपी नागेश्वर दूबे, सभी इंस्पेक्टर और थानाध्यक्ष भी मौजूद थे। मंच संचालन रंगकर्मी ओपी कश्यप ने किया। विदाई सह सम्मान समारोह में कलाकारों की टीम द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम किया गया। इस दौरान निवर्तमान पुलिस अधीक्षक के कार्य पर आधारित दस मिनट का शॉर्ट फिल्म दिखाया गया।

RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
बिहार के आरा (शाहपुर ) निवासी रवि कुमार एक भारतीय पत्रकार है एवं न्यूज पोर्टल के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular