Tuesday, September 24, 2024
No menu items!
HomeBhojpurबड़हराबड़हरा की जनता मेरी अपनी, किसी भी मदद के लिए हूं तैयार:आशा...

बड़हरा की जनता मेरी अपनी, किसी भी मदद के लिए हूं तैयार:आशा देवी

पूर्व विधायक आशा देवी ने बड़हरा विधानसभा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान आशा देवी ने लोगों को सुखा खाद्य सामग्री वितरण किया। कहा कि बड़हरा क्षेत्र की जनता मेरी अपनी है, और अपनों के लिए मैं दिन रात खड़ी हूं।

Former MLA Asha Devi: पूर्व विधायक आशा देवी ने बड़हरा विधानसभा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान आशा देवी ने लोगों को सुखा खाद्य सामग्री वितरण किया। कहा कि बड़हरा क्षेत्र की जनता मेरी अपनी है, और अपनों के लिए मैं दिन रात खड़ी हूं।

  • हाइलाइट : Former MLA Asha Devi
    • लगातार चौथे दिन बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का पूर्व विधायक आशा देवी ने किया दौरा
    • बोली:सामुदायिक किचन में बेहतर भोजन एवं हर गांव में हो मेडिकल टीम की व्यवस्था
    • जिस गांव में पानी कम हो रहा है, वहां ब्लीचिंग पावडर का छिड़काव किया जाये

आरा/बड़हरा। पूर्व विधायक आशा देवी ने लगातार चौथे दिन बड़हरा विधानसभा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान कोईलवर प्रखंड के सेमरा बिशुनपुर, बड़ा बिंदगावा, छोटा बिंदगांवा, बिंदगावा बांध शहीद के गांव में भ्रमण करके बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री दिया। साथ ही सरकार द्वारा चलाए जा रहे कई सामुदायिक किचन का भी उन्होंने निरीक्षण किया, जिसमें काफी कमी पाई गई।

उन्होंने कहा कि मैं जिला प्रशासन से मांग करती हूं कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में चलाए जा रहे सामुदायिक किचन में बेहतर भोजन की व्यवस्था कराई जाए एवं अविलम्ब मेडिकल की सुविधा उपलब्ध कराई जाए, ताकि बीमार लोगों को राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि बाढ़ से आम जन जीवन बहुत ज्यादा प्रभावित हो गया है, पुनः सभी प्रभावित लोगों का जीवन पटरी पर आने में वक्त लगेगा। हालांकि बाढ़ का पानी कम जरूर हो रहा है। लेकिन लोगों की परेशानियां पूर्व की तरह ही बनी हुई है।

उन्होंने मांग किया है कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में भोजन, पशु चारा समेत स्वास्थ्य जांच और मेडिकल टीम की व्यवस्था हर गांव में कराई जाए। गंभीर रूप से बीमार व्यक्तियों को अस्पताल में इलाज की व्यवस्था हो। पानी जैसे ही पूरी तरह खत्म हो उस गांव में ब्लीचिंग पावडर का छिड़काव समेत साफ सफाई की व्यवस्था प्रशासन अपने स्तर पर करें।

बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में दौरा के दौरान आशा देवी ने लोगों को सुखा खाद्य सामग्री वितरण किया। कहा कि बड़हरा क्षेत्र की जनता मेरी अपनी है, और अपनों के लिए मैं दिन रात खड़ी हूं। किसी भी सुख दुख में मैं अपने लोगों का साथ नही छोड़ सकती। वैसे तो मैं क्षेत्र का भ्रमण कर ही रही हूं पर यदि विशेष परिस्थिति हो तो जरूरतमंद मुझसे सीधे संपर्क करें, मैं हर तरह से सहायता के लिए तैयार हूं।

मौके पर बूटा बाबा, दिलीप सिंह, कृष्ण सिंह, कन्हैया सिंह, रामदेव राय, छवि राय, बिशनपुर पंचायत के मुखिया गुप्ता राय, शैलेश सिंह, गजेंद्र सिंह, हरेंद्र सिंह, प्रदीप सिंह, दर्पण बिन, कृष्ण बिन, अर्जुन राम, रिंकू सिंह समेत अन्य मौजूद थे।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular