Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home News क्षत्रियन का एक शिष्टमंडल शहीद चंदन के परिजनों से मिला

क्षत्रियन का एक शिष्टमंडल शहीद चंदन के परिजनों से मिला

आरा। लद्दाख में चीनी सेना के साथ मुठभेड़ में शहीद भोजपुर के जवान चंदन के परिवार को हित नारायण क्षत्रीय विद्यालय का पूर्ववर्ती छात्र संघ आजीवन चिकित्सीय सहायता उपलब्ध कराएगा। पूर्ववर्ती छात्र संघ ‘क्षत्रियन’ का एक शिष्टमंडल संयोजक अमरेंद्र कुमार की अगुवाई में रविवार को चंदन के पैतृक गांव जगदीशपुर के ज्ञानपुरा पहुंचा।

राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सह संदेश के पूर्व विधायक विजयेन्द्र यादव ने दिया इस्तीफा

शहीद चंदन के परिवार को मुफ्त चिकित्सीय सहायता उपलब्ध कराएगा पूर्ववर्ती छात्र संघ’क्षत्रियन’

इस दौरान पूर्ववर्ती छात्रों ने सामूहिक रुप से शहीद के परिवार के पिता-भाई और अन्य सदस्यों से मुलाकात कर अपना शोक संवेदना व्यक्त की। इस दौरान पूर्ववर्ती छात्र संघ द्वारा शहीद के परिवार को आजीवन अपने पूर्ववर्ती छात्र जो कि चिकित्सा के क्षेत्र में कार्यरत हैं। उनके द्वारा मुफ्त में चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने की बात कही गई।

पूवर्वर्ती छात्र संघ द्वारा शहीद चंदन के पिता और भाई को यह बताया गया कि आरा शहर समेत देश के अन्य हिस्सों में विद्यालय के पूर्ववर्ती छात्र संघ के सदस्य जो कि चिकित्सा सेवा से जुड़े हैं। शहीद के परिवार को ताउम्र मुफ्त में चिकित्सीय परामर्श सह सुविधा उपलब्ध कराएंगे।

इस दौरान शहीद के पिता और उनके भाई से पूर्ववर्ती छात्रों ने वस्तुस्थिति का जायजा लिया साथ ही अन्य किसी मदद के लिए भी हमेशा तत्पर रहने की बात कही। शहीद के पिता और भाई ने पूर्ववर्ती छात्रों के प्रति अपना आभार जताते हुए कहा कि आज मेरे बेटे चंदन के स्कूल से एक साथ इतने पूर्ववर्ती छात्रों के आने से ऐसा लग रहा है कि मेरे घर में 50 चंदन फिर से आ गए।

पूर्ववर्ती छात्रों ने शहीद के परिवार से सरकार द्वारा उपलब्ध कराई गई सुविधा की भी जानकारी ली साथ ही कहा कि अगर भविष्य में अन्य किसी तरह की आवश्यकता पड़ती है। तो इसके लिए स्कूल के पूर्ववर्ती छात्रों का समूह हमेशा उनकी मदद के लिए खड़ा है।

क्षत्रियन का एक शिष्टमंडल शहीद चंदन के परिजनों से मिला

वीरो की धरती भोजपुर पहूंचे फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर

जगदीशपुर के ज्ञानपुरा में ही एक मिनट का मौन रखकर जताया शोक

इस दौरान पूवर्वर्ती छात्रों ने शहीद के तैल चित्र पर फूल माला चढ़ा कर अपनी श्रद्धांजलि दी साथ ही एक मिनट का मौन रख शोक प्रकट किया। पूर्ववर्ती छात्रों के शिष्टमंडल में नीलेश कुमार गुल्लू, डॉ. रोहित कुमार, मंटू सिंह, ब्रज किशोर सिंह, अनिल सिंह, निखिल सिंह, ओम प्रकाश, ज्ञानेश रंजन, विकास कुमार पाल सुधीर शुक्ला, अभिमन्यु सिंह राजपूत समेत कई अन्य छात्र भी मौजूद थे।

क्षत्रियन का एक शिष्टमंडल शहीद चंदन के परिजनों से मिला

शनिवार को रोहतास से भोजपुर जिले में प्रवेश किया था करीब एक लाख टिड्डियों का दल

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular