Wednesday, May 18, 2022
No menu items!
HomeNewsभोजपुर में चार्जशीटेड सहित 25 आरोपित गिरफ्तार

भोजपुर में चार्जशीटेड सहित 25 आरोपित गिरफ्तार

Accused arrested in Bhojpur:शराब तस्करी और जबरन वसूली सहित अन्य कांडों में भी 25 आरोपित गिरफ्तार

लूट और फायरिंग समेत अन्य मामलों में चार्जशीटेड हथियार के साथ गिरफ्तार

सिकरहट्टा थाना की पुलिस ने सिकरौल गांव से सोमवार की रात दबोचा

खबरे आपकी बिहार आरा। मद्यनिषेध को प्रभावी ढंग से लागू करने को लेकर एसपी विनय तिवारी के निर्देश पर जारी छापेमारी अभियान के दौरान शराब तस्करी और जबरन वसूली सहित अन्य कांडों में 25 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान करीब चार लीटर अंग्रेजी और 67 देसी शराब बरामद की गयी है। वहीं शराब की तीन भट्ठियों को ध्वस्त करते हुये 2325 लीटर महुआ पास भी नष्ट किया गया है। वहीं लूट और फायरिंग सहित अन्य केस में चार्जशीटेड एक नामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है।

Accused arrested in Bhojpur: गिरफ्तार बदमाश के पास से एक देसी कट्टा और दो गोली बरामद

accused arrested in Bhojpur
25 accused arrested in Bhojpur

एसपी की ओर से जारी प्रेस बयान के अनुसार सिकरहट्टा थाना की पुलिस ने सिकरौल गांव में छापेमारी कर देसी कट्टा और दो गोली के साथ नारायण पांडेय को गिरफ्तार किया गया है। सिकरहट्टा थानाध्यक्ष के अनुसार पकड़ा गया नारायण पांडेय सिकरौल गांव निवासी विनय पांडेय का पुत्र है। उसके खिलाफ फायरिंग और लूट सहित अन्य कांड में चार्जशीट भी हो गया है। वह सोमवार की रात किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था। तभी उसे गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया।

इधर, नगर थाना की पुलिस ने डीजे बजाने के आरोप में जगदीशपुर निवासी योगी चौधरी को गिरफ्तार किया है। बड़हरा थाना की पुलिस ने जबरन वसूली के आरोपित पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के परेव टोला के सुधीर कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। नगर थाना पुलिस ने 40 लीटर देसी शराब के साथ रौजा मोहल्ला निवासी सबीर और आफताब साई को गिरफ्तार किया है।

- Advertisment -

Most Popular