Wednesday, February 1, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहारकरंट की चपेट में आने से एक रेस्टोरेंट स्टाफ कि मौत, दूसरा...

करंट की चपेट में आने से एक रेस्टोरेंट स्टाफ कि मौत, दूसरा जख्मी

Amit Restaurant से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

शहर के स्टेशन रोड स्थित विला रेस्टोरेंट में रविवार की देर रात घटी घटना

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

खबरे आपकी आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में रविवार की देर रात करंट लगने से एक स्टाफ की मौत हो गई। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बचाने के दौरान दूसरा स्टाफ जख्मी हो गया। उसका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा।

Amit Restaurant जानकारी के अनुसार मृतक टाउन थाना क्षेत्र के प्रकाशपुरी शीतल टोला वार्ड नंबर 37 निवासी स्व.रामजी प्रसाद का 30 वर्षीय पुत्र अमित कुमार उर्फ छोटू है। जबकि जख्मी युवक वैशाली जिला के भगवानपुर थाना क्षेत्र के प्रतापताड़ गांव निवासी जगदेव राम का 30 वर्षीय पुत्र अशोक कुमार है। दोनों स्टेशन रोड स्थित विला रेस्टोरेंट में काम करते थे।

पढ़ें-आरा व्यवहार न्यायालय परिसर में आयोजित होगा लोक अदालत

इधर मृतक के फुफेरे भाई मनीष कुमार ने बताया कि वह रविवार की देर रात लघुशंका करने के लिए बाथरूम जा रहा था। जहां अर्थिग का तार लगा हुआ था। उसी बीच जैसे ही वह बाथरूम में प्रवेश किया तभी वह करंट की चपेट में आ गया और छटपटाने लगा। जिसे देख दुकान का दूसरा स्टाफ अशोक कुमार उसे बचाने गया। तभी बचाने के दौरान वह भी करंट की चपेट में आ गया।

पढ़े पूरी खबर:- जेल से हुआ इशारा,और सुपारी देकर करा दी व्ययसायी की हत्या,चार गिरफ्तार

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

Amit Restaurant
आरा स्टेशन रोड रेस्टोरेंट में बिजली करंट से अमित की मौत

आनन-फानन में रेस्टोरेंट संचालक एवं स्टाफ के द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था, तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।बावजूद इसके लोग उसे अस्पताल ले आयें। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी।सूचना पाकर टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया।

बताया जाता है कि मृतक अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसके परिवार में मां सुका देवी, दो भाई कुंवर प्रसाद, कामता प्रसाद व तीन बहन मनोरमा देवी, पूनम देवी एवं गुंजा देवी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। हादसे के बाद मृतक की मां सुका देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

पढ़ें-शराब मामले में जब्त वाहनों के खिलाफ अब प्राथमिकी के साथ भेजना होगा अधिग्रहण का प्रस्ताव

- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular