Friday, February 3, 2023
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरकोर्ट कैंपस से हथकड़ी सरका भाग निकला था आशीष,भगाने में भाई सहित...

कोर्ट कैंपस से हथकड़ी सरका भाग निकला था आशीष,भगाने में भाई सहित तीन गिरफ्तार

Ashish Paswan scandal – Three including brother arrested in escape प्राथमिकी दर्ज

  • कोर्ट कैंपस से आशीष को भगाने में भाई सहित तीन गिरफ्तार
  • कुख्यात की गिरफ्तारी को लेकर टीम लगातार कर रही छापेमारी
  • आरा स्थित घर से लेकर हर ठिकानों पर पुलिस टीम दे रही दबिश
  • मंगलवार को पेशी के दौरान बीमारी का बना कोर्ट कैंपस से भाग निकला था आशीष

खबरे आपकी बिहार/आरा: Ashish Paswan scandal आरा कोर्ट कैंपस से कुख्यात आशीष पासवान की फरारी मामले में पुलिस की कार्रवाई काफी तेज हो गयी है। एक ओर जहां उसकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है। वहीं दूसरी ओर उसे भगाने में सहयोग करने वालों पर भी दबिश बढ़ा दी गयी है।

इस मामले में पुलिस द्वारा उसके भाई सहित तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें गौसगंज निवासी उसका भाई अंकित कुमार, नगर थाना क्षेत्र के ही तली मोहल्ला निवासी लल्लू कुमार और बड़की सिंगही का रहने वाला मंजित कुमार शामिल हैं।

इधर, इस मामले में एएसआई वीरेंद्र प्रसाद की तहरीर पर आशीष पासवान के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। गिरफ्तार तीनों कांड के अप्राथमिकी आरोपित बनाये गये हैं।

बता दें कि आरा गौसगंज निवासी कुख्यात आशीष पासवान को मंगलवार की दोपहर पेशी के लिए भागलपुर जेल से आरा कोर्ट लाया गया था। पेशी के दौरान बीमारी का बहाना बना कर वह हथकड़ी सरका कर भाग गया था। उसके बाद एसपी प्रमोद कुमार के निर्देश पर टीम गठित कर उसकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है।

उस क्रम में मंगलवार को उसके गौसगंज स्थित घर सहित अन्य सभी ठिकानों पर भी छापेमारी की गयी। हालांकि अबतक वह पुलिस के हाथ नहीं आ सका है।

Ashish Paswan scandal: चादर के नीचे छुपकर सरका ली हथकड़ी और भीड़ का फायदा उठा भाग निकला

पुलिस लाइन में तैनात एएसआई वीरेंद्र प्रसाद की ओर से दर्ज प्राथमिकी के अनुसार भागलपुर स्थित शहीद जुब्बा साहनी जेल से नो बंदियों को मंगलवार को पेशी के लिए आरा कोर्ट लाया गया था। उसमें आरा नगर के गौसगंज निवासी आशीष पासवान भी शामिल था।

पेशी के दौरान बीमारी का बहाना बनाकर वह कोर्ट में ही गिर पड़ा। उसे देखते हुए अतिरिक्त बल की मांग की गयी। लेकिन समय पर बल नहीं आया। उस दौरान आशीष पासवान चादर ओढ़ कर सो गया। उसके चारों ओर लोग जमा हो गए। उस बीच आशीष पासवान ने चादर के नीचे ही हथकड़ी सरका लिया और भाग गया।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular