Thursday, February 2, 2023
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरभोजपुर को कराया जाएगा अपराधियों से मुक्त, सूची बनाकर होगी गिरफ्तारी

भोजपुर को कराया जाएगा अपराधियों से मुक्त, सूची बनाकर होगी गिरफ्तारी

Bhojpur SP Pramod Kumar Yadav said in conversation with media personnel

  • मीडिया कर्मियों से बातचीत में बोले एसपी
  • फरार चल रहे अपराधियों के साथ जिले के सभी गिरोहों की हो रही पहचान
  • अवैध खनन और शराब के खिलाफ तेज किया जाएगा अभियान
  • नागरिकों से की सहयोग की अपील, बोले: सुनी जायेगी सभी की शिकायतें

खबरे आपकी बिहार/आरा: भोजपुर जिले में आने वाले दिनों स्मार्ट पुलिसिंग दिखेगी‌। नयी पुलिसिंग में आम जनों की भी सहभागिता रहेगी। पुलिस जिले को अपराधियों से मुक्त कराने के साथ ही शांति और विधि-व्यवस्था बहाल रखने को हर जतन करेगी।

Ravi
kids

नये एसपी प्रमोद कुमार यादव (Bhojpur SP Pramod Kumar) ने बुधवार को प्रेस से बातचीत में अपनी मंशा जाहिर कर दी। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जिले को अपराध और भयमुक्त बनाया जायेगा है। फरार अपराधियों की सूची तैयार कर गिरफ्तारी की जायेगी। सभी गिरोहों की पहचान की जा रही है।

लूट और डकैती कांडों में दागियों की पहचान कर उनकी भी लिस्ट बनायी जा रही है। ताकि उनकी गिरफ्तारी की जा सके।‌ वहीं मोस्ट वांटेड अपराधियों की धरपकड़ में भी तेजी लायी जायेगी। उन्होंने कहा कि अवैध खनन और शराब के खिलाफ अभियान को तेज किया जाएगा।

एसपी ने कहा कि कानून और सरकार के निर्देशों को हर हाल में पालन कराया जाएगा। उसमें किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।‌ अपराध पर रोकथाम और गिरफ्तारी को नियमित छापेमारी अभियान चलाया जाएगा। गश्ती और वाहन चेकिंग को भी दुरुस्त किया जायेगा।

मीडिया के माध्यम से एसपी ने नागरिकों से शांति-व्यवस्था बहाल रखने में सहयोग की अपील की। कहा कि हर नागरिक की शिकायत सुनी जायेगी और त्वरित निष्पादन किया जायेगा। एसपी ने शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के उपायों पर भी चर्चा की। कहा कि जिला प्रशासन और पब्लिक के सहयोग से इसे दुरुस्त करने का प्रयास किया जायेगा।

Bhojpur SP Pramod Kumar: मोस्ट वांटेड अपराधियों की गिरफ्तारी शीघ्र, छापेमारी में जुटी टीम

भोजपुर में योगदान करने के साथ ही एसपी प्रमोद कुमार एक्शन में आ गए हैं। उन्होंने फरार चल रहे मोस्ट वांटेड अपराधियों की गिरफ्तारी को अभियान शुरू कर दिया है। इसके लिए उन्होंने टीम बना छापेमारी करने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि मोस्ट वांटेड अपराधियों में तीन को हाल में गिरफ्तार किया गया है। शेष सात की गिरफ्तारी भी शीघ्र कर ली जायेगी। इसके लिए टीम लगी है।

इसके अलावे डकैती और लूट के कांडों दागियों की भी अलग सूची तैयार की जा रही है। थानाध्यक्षों को उनके इलाके में काम करने वाले गिरोह की भी पहचान कर लिस्ट बनाने का आदेश दिया गया है। वारंटियों की धरपकड़ को भी नियमित अभियान चलता रहेगा। एसपी ने लंबित कांडों के निष्पादन पर भी काफी जोर दिया।

ऑफिस के सभी शाखाओं का लिया जायजा, अपडेट रहने का दिया निर्देश

मंगलवार को योगदान करने के बाद एसपी बुधवार को पुलिस ऑफिस पहुंचे। उस दौरान उन्होंने सभी शाखाओं का जायजा लिया। विभागों के कामकाज और रखरखाव को देखा। सभी कर्मियों और शाखा प्रभारियों से बात कर कामकाज का फीडबैक भी लिया। सभी को अपडेट रहने का निर्देश भी दिया। कहा कि सभी कामों को समय पर पूरा करें। उससे पहले बुधवार की सुबह एसपी मां आरण्य देवी मंदिर भी गये और माता रानी का आशीर्वाद लिया।

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular