Wednesday, February 1, 2023
No menu items!
HomeNewsभोजपुर एवं औरंगाबाद एसपी का हुआ स्थानांतरण

भोजपुर एवं औरंगाबाद एसपी का हुआ स्थानांतरण

SP transferred-भारतीय पुलिस सेवा के दो पदाधिकारी बिहार पुलिस मुख्यालय,पटना स्थानांतरित

बिहार के पुलिस प्रशासनिक महकमे से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। दो जिलों के पुलिस अधीक्षक हटाए गए हैं। इनमें भोजपुर के एसपी राकेश कुमार दुबे और औरंगाबाद के एसपी सुधीर कुमार पोरिका को बिहार पुलिस मुख्यालय,पटना स्थान्तरित कर दिया गया है। बिहार सरकार के गृह विभाग(आरक्षी शाखा) ने अधिसूचना जारी कर इन दोनों पुलिस अधीक्षकों को पटना पुलिस हेडक्वार्टर बुलाया है। पढ़ें- बीसीसीआई ने क्या कहा अपने विदेशी खिलाडियों से ?

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

बिहार सरकार ने दोनों एसपी को हटाने की अधिसूचना जारी करते हुए मुख्यालय में पोस्टिंग दी है बिहार गृह विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक भोजपुर जिले के पुलिस कप्तान और तेजतर्रार आईपीएस अधिकारी राकेश कुमार दुबे का तबादला कर दिया गया है. राकेश दुबे के साथ-साथ औरंगाबाद जिले के एसपी आईपीएस सुधीर कुमार पोरिका का भी स्थानांतरण कर दिया गया है। पढ़ें- अश्लीलता की हांडी में लोकप्रियता की खिचड़ी पकाते भोजपुरी गायक

Bhojpur and Aurangabad SP transferred
Bhojpur and Aurangabad SP transferred

SP transferred-विदित रहें कि भोजपुर में एसपी राकेश कुमार दुबे को सिर्फ तीन महीना पहले ही पदस्थापित किया गया था. 6 अप्रैल को सरकार ने राज्य के 3 आईपीएस अफसरों का तबादला किया था. जिसमें बिहार कैडर के नए आईपीएस अफसर राकेश कुमार दुबे को भोजपुर पुलिस का कमान सौंपा गया था. काफी तेजतर्रार और जाने माने अफसर राकेश कुमार दुबे पहली बार किसी जिले के एसपी बनाये गए थे. इससे पहले राकेश दुबे बिहार के राज्यपाल के ADC थे। पढ़ें- किसके परामर्श से लालू यादव के पार्टी का नाम रास्ट्रीय जनता दल रखा गया था ?

- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular